Sat. Jul 27th, 2024

हरिद्वार। कोतवाली क्षेत्र के चमगादड़ टापू पर 8 दिसंबर को एक 6 साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या को अंजाम देने के आरोपी की बीती देर रात चमगादड़ टापू पर पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें पैर में गोली लगने के कारण आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ है मुठभेड़ में एक पुलिस दरोगा भी घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारी पहुंचे. घायल आरोपी और दरोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।
हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया हरिद्वार के रोड़ी बेल वाला क्षेत्र में बस्ती के चमगादड़ टापू में दिसंबर 8 दिसंबर को ई रिक्शा चालक राजेश के 6 वर्षीय बेटे अजीत की हत्या कर दी गई थी। पुलिस और सीआईयू की टीम में आरोपी की तलाश लगातार जुटी हुई थी। बुधवार रात चमगादड़ टापू के पास आरोपी के घूमने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। जिसके बाद पुलिस और सीआईयू की टीम मौके पर पहुंची। तब आरोपी ने पुलिस को देखते ही तमंचे से फायर झोंक दिया। जिसके बाद पुलिस दरोगा पवन डिमरी के हाथ में गोली लग गई। इधर से पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें आरोपी के पैर में गोली लग गई। इसके बाद मौके पर ही पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। सूचना मिलते ही अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। घायल दरोगा और बदमाश को भी जिला अस्पताल में ले जाया गया।

The post मुठभेड़ के बाद मासूम की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, गोली लगने से दरोगा भी घायल first appeared on viratuttarakhand.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *