Fri. Apr 12th, 2024

*होली की मस्ती एवं रंगों में रंगे सभी अधिकारी, कर्मचारी एवं प्रेस प्रतिनिधि*

*जिला निर्वाचन अधिकारी ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन में सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग अनिवार्य रूप से करने की अपील की*

रुद्रप्रयाग।  जनपद में होली का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। होली के पावन पर्व पर जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस पावन अवसर पर जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने जनपद वासियों को होली की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह त्योहार खुशी का त्योहार है तथा सभी को आपसी भाईचारे के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है तथा सभी को आपसी भाईचारे और मेल-मिलाप के साथ अपने त्योहारों को मनाना चाहिए।

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि वर्तमान में लोकसभा सामान्य निर्वाचन का महापर्व है तथा लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए सभी जनपद वासियों ने जो मतमदान करने की शपथ ली है तथा सभी को 19 अप्रैल के दिन अपने मतदान का अवश्य प्रयोग करें जिससे कि हमारा जनपद मतदान प्रतिशत में आगे रहे, इसके लिए उन्होंने सभी से अनिवार्य रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है।

जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक सहित जनपद के अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ ही पत्रकारों सहित आम जनमानस ने होली मिलन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया तथा सभी ने हर्षोल्लास एवं उमंग के साथ होली का त्योहार मनाया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी की धर्मपत्नी डाॅ. सोनालिनी, पुलिस अधीक्षक विशाखा अशोक भदाणे, उप जिलाधिकारी आशीष घिल्डियाल, पुलिस उपाधीक्षक प्रबोध कुमार घिल्डियाल, हर्षवर्धनी सुमन, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार, जिला सूचना अधिकारी रती लाल शाह, वैयक्तिक अधिकारी ओमप्रकाश सिंह बिष्ट, तहसीलदार राम किशोर ध्यानी, अधिकारी, कर्मचारी एवं प्रेस प्रतिनिधि मौजूद रहे।




The post जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में होली का त्योहार हर्षोल्लास एवं उत्साह के साथ धूमधाम से मनाया गया first appeared on viratuttarakhand.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *