Wed. May 29th, 2024

देहरादून। टिहरी लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह द्वारा आज मसूरी विधानसभा में जनसंपर्क कार्यक्रम के अंतर्गत सहस्त्रधारा बाड़ावली और पनास वैली में जनसंपर्क एवं जनसभा आयोजित की गई ।

कार्यक्रम में क्षेत्र विधायक और उत्तराखंड सरकार कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी जी ने सभी का स्वागत अभिनंदन किया और कहा कि जिस प्रकार टिहरी लोकसभा की संसद एवं प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह को संपूर्ण लोकसभा से स्नेह प्राप्त हो रहा है इससे लगता है कि निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी की जीत निश्चित होगी हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं आज हमारी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री एवं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को अधिक मतों के साथ विजय बनाना है भारतीय जनता पार्टी की सरकार में उत्तराखंड राज्य का चौमुखी विकास हो रहा है हम पर्यटन के क्षेत्र में आगे बढ रहे हैं ऑल वेदर रोड के माध्यम से उत्तराखंड के राज्य को नई गति प्राप्त हो रही है।

कार्यक्रम में टिहरी लोक सभा से प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञपित किया और कहा कि पूर्व चुनाव में भी आप सब लोगों के द्वारा मुझे आशीर्वाद प्राप्त हुआ है और मैं आशा करती हूं कि आने वाले समय में आपके द्वारा मतदान किए जाने पर टिहरी लोकसभा इतिहास बनाएगी हम सब लोग इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को नई ऊर्जा के साथ पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे। इस संकल्प के साथ हम सभी लोगों को 19 अप्रैल के दिन मतदान केंद्रों पर मतदाताओं को अधिक से अधिक संख्या में लाना है।

कार्यक्रम में युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी मसूरी विधानसभा चुनाव प्रभारी श्रीमती कमली भट्ट जी, पूर्व महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट जी, युवा मोर्चा की , जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह चौहान अनुज कौशल, बीडीसी मेंबर, ग्राम प्रधान एवं सैकड़ो की संख्या में महिलाएं अन्य पदाधिकरण एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे ।




The post कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी ने भाजपा प्रत्याशी माला का स्वागत अभिनंदन किया first appeared on viratuttarakhand.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *