Home » उत्तराखंड के केदारनाथ मे तीर्थं करने जा रहे आप ना की कचरा फैलाने, केदारनाथ में साधु-संत एकत्रित कर रहे हैं प्लास्टिक कचरा, वरिष्ठ पत्रकार संदीप भी मुहीम मे जुड़े देखिए वीडियो।

उत्तराखंड के केदारनाथ मे तीर्थं करने जा रहे आप ना की कचरा फैलाने, केदारनाथ में साधु-संत एकत्रित कर रहे हैं प्लास्टिक कचरा, वरिष्ठ पत्रकार संदीप भी मुहीम मे जुड़े देखिए वीडियो।

by admin

उत्तराखंड के केदारनाथ मे तीर्थं करने जा रहे आप ना की कचरा फैलाने, केदारनाथ में साधु-संत एकत्रित कर रहे हैं प्लास्टिक कचरा, वरिष्ठ पत्रकार संदीप भी मुहीम मे जुड़े देखिए वीडियो….

केदारनाथ : केदारनाथ धाम में साधु-संत पैदल मार्ग व पड़ावों पर आसपास गिरे प्लास्टिक के कचरे को हटाने का कार्य भी कर रहे हैं। कुछ यात्री व युवा भी इसमें सहयोग कर रहे हैं। धाम के आसपास रामानंद आश्रम के ललित महाराज ने सभी के सहयोग से प्लास्टिक हटाने की मुहिम शुरू की है। केदारनाथ में भारी भीड़ होने से कचरा भी बढ़ रहा है। पुराने पैदल मार्ग में प्लास्टिक की खाली बोतलें, बिस्कुट नमकीन के रैपर सहित करीब 50 किलो कचरा हटाया गया।

इस मुहीम मे वरिष्ठ पत्रकार संदीप गुसाई भी जुड़े हैं अपने केदारनाथ प्रवास के दौरान उन्होंने केदारनाथ के आसपास काफ़ी कचरा साफ किया। केदारनाथ में साधु-संत एकत्रित कर रहे हैं प्लास्टिक का कचरा।

आपको बता दें बड़ी संख्या मे श्रद्धांलु आ रहे हैं तो केदारनाथ जैसे तीर्थ स्थानों मे कचरा भी फेक रहें हैं जिससे इस धार्मिक स्थल मे बहुत कचरा हो गया हैं ऐसे मे आप सभी से अपील हैं कि केदारनाथ जाए लेकिन अपना कचरा वहां ना फैलाये।

related posts

Leave a Comment

Share