जब खेलने जाने का कहकर घर नहीं लौटी नाबालिग, मां ने रोते बिलखते पुलिस में लिखाई रिपोर्ट

जब खेलने जाने का कहकर घर नहीं लौटी नाबालिग, मां ने रोते बिलखते पुलिस में लिखाई रिपोर्ट

ऋषिकेश: शहर के रायवाला से नाबालिग के अपहरण की वारदात सामने आई है. नाबालिग होने की वजह से पुलिस इस मामले को लेकर बेहद संवेदनशील है. मामले की गंभीरता देखने के बाद पुलिस ने नाबालिग की खोज-बीच शुरू कर दी है. इसके साथ ही यह पूरा मामला निम्न धाराओं के अंतर्गत दर्ज कर लिया गया है.

यह मामला कल यानी रविवार का है, जब शांतिकुंज निवासी देवी कुमारी की 11 साल की बेटी शाम को चार बजे शांति कुंज में खेलने जाने का बोलकर गई और देर शाम तक वापस नहीं लौटी. काफी तलाश करने पर भी उसका कोई पता नहीं चला. तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई. उन्होंने बताया कि उनकी पुत्री कई दिनो से फोन के माध्यम से किसी लड़के के संपर्क में थी.

परेशान होकर जब देवी कुमारी पुलिस के पास पहुंची तो मामले की गंभीरता को देखते हुए लिखित तहरीर के आधार पर थाना रायवाला ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है.

रायवाला के थाना अध्यक्ष भुवन पुजारी ने कहा है कि बीती रात महिला थाने में आई थी और अपनी बेटी के गायब होने की सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस द्वारा मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कर दिया गया है. जिस नंबर पर लड़की कई दिनों से बात कर रही थी. उस नंबर की लोकेशन दिल्ली आ रही है, जिसकी पुलिस टीम द्वारा जांच की जा रही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही लड़की का पता लगा लिया जाएगा.

मामले को लेकर पुलिस संवेदनशील

कोई भी अप्रिय घटना न हो जाए इसके लिए पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर अपहृता की तलाश के लिए टीमे गठित करते हुए मुखबिर मामूर कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है.

अपहरण हुई नाबालिग का हुलिया

नाबालिग की उम्र 11 साल 10 माह है. उसका कद 4 फिट 5 इंच लगभग है. नाबालिग का रंग सांवला और बाल काले है.

    Post Comment

    Share