Home » उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष करन माहरा का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस में भी बीजेपी के कई सिलिपिंग सेल काम कर रहे हैं, सबको किया जा रहा चिन्हित।

उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष करन माहरा का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस में भी बीजेपी के कई सिलिपिंग सेल काम कर रहे हैं, सबको किया जा रहा चिन्हित।

by admin

उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष करन माहरा का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस में भी बीजेपी के कई सिलिपिंग सेल काम कर रहे हैं, सबको किया जा रहा चिन्हित…..

देहरादून : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महारा के तेवर पार्टी के नेताओं पर खासे ही सख्त है मीडिया में दिए अपने एक बयान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने कहा की उत्तराखंड कांग्रेस में कई ऐसे लोग हैं जो भाजपा के स्लीपिंग सेल के रूप में काम कर रहे हैं उनके अनुसार सब को चिन्हित किया जा रहा है करण माहरा ने साफ कहा की निर्मला गहतोड़ी चंपावत में अच्छा काम करेंगी।

वहीँ जोत सिंह बिष्ट के आप में जाने के मामले पर करन माहरा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी हैं कहा पार्टी ने ऐसे नेता जिन्होंने पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा उन्हें पार्टी में जगह दी पार्टी में पद दिए और पार्टी ने टिकट दिया ऐसे लोग केवल चंपावत चुनाव से ठीक पहले पार्टी बदल डालते हैं तो दाल में बहुत कुछ काला हैं।