Home » उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने अब इस परीक्षा के रिजल्ट को किया घोषित, देखिए।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने अब इस परीक्षा के रिजल्ट को किया घोषित, देखिए।

by admin

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने अब इस परीक्षा के रिजल्ट को किया घोषित, देखिए…

देहरादून : उत्तराखंड न्यायिक सेवा सिविल जज (जू. डि.) परीक्षा 2021 के प्रारंभिक परीक्षा के आधार पर निम्नलिखित अनुक्रमांकों अभ्यार्थियों को मुख्य (लिखित) परीक्षा हेतु औपबंधिक रूप से सफल घोषित किया जाता है।

अभ्यार्थियों के Result, Cutoff आयोग की वेबसाइट आधिकारिक ukpsc.gov.in पर उपलब्ध हैं।

उक्त परीक्षा परिणाम अभ्यर्थियों द्वारा उनके आनलाईन आवेदन में किये गये दावों यथा शैक्षिक अर्हता, स्थायी निवास, लम्बवत् / क्षैतिज आरक्षण आदि के आधार पर घोषित किया जा रहा है। अभ्यर्थियों द्वारा किये गये दावों से सम्बन्धित अभिलेखों का परीक्षण किया जाना अवशेष है। यदि दावों एवम् अभिलेखों में किसी भी प्रकार की विसंगति पायी जाती है अथवा दावे एवं अभिलेख

असत्य पाये जाते हैं, तो अभ्यर्थी को मुख्य (लिखित) परीक्षा में सम्मिलित होने की अनुमति प्रदान नहीं की जायेगी तथा उसका अभ्यर्थन निरस्त कर दिया जायेगा। मुख्य परीक्षा एवं कम्प्यूटर आधारभूत ज्ञान की परीक्षा दिनांक 02 अगस्त से 05 अगस्त 2022 तक प्रस्तावित है। इस सम्बन्ध में विस्तृत विवरण आयोग की वेबसाईट पर पृथक से प्रसारित की जायेगी।

3. में अभ्यर्थियों के प्राप्तांक एवं कट ऑफ मार्क्स के सम्बन्ध में विवरण आयोग की वेबसाईट www.ukpsc.gov.in पर उपलब्ध है। अतः कृपया अभ्यर्थी इस संबंध में पृथक से सूचना का अधिकार अधिनियम-2005 के अंतर्गत कोई अनुरोध पत्र प्रेषित न करें।

related posts