Home » कोरोना: उत्तराखंड में दो और मरीज हुए ठीक, 3 दिन से कोई नया मामला नहीं

कोरोना: उत्तराखंड में दो और मरीज हुए ठीक, 3 दिन से कोई नया मामला नहीं

by admin

देहरादून: कोरोना के कहर के बीच उत्तराखंड में लगातार तीसरे दिन कोई भी मामला सामने नहीं आने से सरकार ने राहत की सांस ली। वहीं दो और मरीज ठीक हुए हैं। अब उत्तराखंड में रिकवर हुए संक्रमितों की कुल संख्या सात हो गई है। प्रदेश में अब तक कुल 35 लोगों में कोरोना पॉजिटिव मिला।

जानकारी के मुताबिक, दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती 49 वर्षीय अमेरिकी नागरिक और दुबई से लौटे सेलाकुई निवासी 21 वर्षीय युवक की लगातार दूसरी बार रिपोर्ट नेगेटिव आई। स्थानीय युवक को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जबकि, अमेरिकी नागरिक मामले में एलआइयू को सूचित किया गया है। अमेरिकी दूतावास को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। अमेरिकी नागरिक काम के सिलसिले में आइटी पार्क स्थित इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी डेवलपमेंट एजेंसी में अधिकारियों से मिलने आया था। इससे पहले इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी के तीन प्रशिक्षु आईएफएस, एक सेना का सूबेदार और कोटद्वार का युवक ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

बता दें कि, अमेरिका में कोरोना वायरस महामारी से दुनिया में सबसे ज्यादा त्रस्त देश बन गया है। अमेरिका शनिवार को मौतों का आंकड़ा 20,000 पर पहुंचने के साथ ही इटली को पछाड़कर सर्वाधिक मौतों वाला देश बन गया है।

related posts