Home » आज 25 अक्टूबर दिन मंगलवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल।

आज 25 अक्टूबर दिन मंगलवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल।

by admin

आज 25 अक्टूबर दिन मंगलवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल….

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आपको चुटपुट लाभ के अवसर मिलने से भी आप अपने दैनिक खर्च आसानी से निकाल पाएंगे, लेकिन आपकी किसी रियल स्टेट अथवा सट्टेबाजी में धन का निवेश करना लाभदायक रहेगा, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति के सलाह मशवरे से करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

 

 

 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन कुछ समस्याओ से भरा रहेगा. आज आपको परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही समस्या के लिए अपने मित्रों से बातचीत करनी पड़ सकती है और जीवन साथी यदि आप से नाराज चल रहे है, तो आपको उन्हे मनाने की पूरी कोशिश करनी होगी. आप किसी से उधार लेने से बचें. नही तो आपसी रिश्तो में दरार पैदा कर सकते है।

 

 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन में कुछ उलझाने लेकर आएगा. आज आपको कार्य क्षेत्र में भी समझ नहीं आएगा कि किस काम को करूं या किसे ना करूं. आपके ऊपर कुछ जिम्मेदारियों का बोझ आ सकता है, लेकिन आज आपको परिवार में वरिष्ठ सदस्यों से किसी बात को छुपाना नहीं है, नहीं तो बाद में उन्हें बुरा लग सकता है. माताजी की सेहत में आप कुछ गिरावट आ सकती है।

 

 

 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आप अपने घर किसी नये वाहन को लेकर आ सकते हैं, लेकिन संतान के व्यवहार से आज आप नाखुश रहेंगे और विदेशों से आयात निर्यात का व्यवस्था कर रहे लोगों को आज कोई बड़ी डील फाइनल करने का मौका मिल सकता है. आज आप अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने में कामयाब रहेंगे।

 

 

 

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों को एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त हो सकती है, जिससे वह अपने आर्थिक स्थिति को भी आसानी से मजबूत कर पाएंगे. आज आपको राजनीति में कोई अच्छा पद मिलने से आप परेशान रहेंगे, लेकिन संतान पक्ष की ओर से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती हैं, जिसको सुनकर आप परेशान रहेंगे।

 

 

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशियां लेकर आएगा. आप अपनी व्यापार में कुछ और रुकी हुई डीलों के फाइनल होने से प्रसन्न रहेंगे और आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. कार्य क्षेत्र में आपको कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को सीखना होगा, तभी आप अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. आज आप किसी खुशखबरी को पाकर प्रसन्न चित्त हो उठेगे।

 

 

 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आज जीवन साथी से आप यदि किसी बात पर उलझे, तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद सुलझने से फैसला आपके पक्ष में आ सकता है और आपकी प्रॉपर्टी में इजाफा हो सकता है. आपको आज कोई समस्या परेशान कर सकती है, जिसके लिए आप अपने माता-पिता से बातचीत करेंगे।

 

 

 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन उत्तम रहने वाला है. आज आप धर्म-कर्म के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे और आपकी साख चारो ओर फैलेगी, लेकिन विद्यार्थी आज किसी परीक्षा के परिणाम के आने से ना खुश रहेंगे. आपकी छोटी सी गलती आपके लिए समस्या बन सकती है, इसलिए आज कोई भी काम बहुत ही सावधानी से करें।

 

 

 

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए आज धन का लेनदेन समस्या लेकर आ सकता है, क्योंकि यदि किसी को उधार देंगे, तो उसके वापस मिलने की संभावना बहुत कम है, लेकिन आपको विश्वास आज बहुत ही सोच विचार कर करना होगा. ननिहाल पक्ष से आज आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है. आज आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा, लेकिन फिर भी लोगों के सामने जाहिर नहीं करेंगे।

 

 

 

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ खास रहने वाला है, क्योंकि उन्हें कार्यक्षेत्र में किसी नए काम को करने का मौका मिलेगा और आपकी आज किसी परिजन से मुलाकात होगी, जो आपके लिए लाभदायक रहने वाली है. आज आपको किसी संपत्ति के सौदे को करते समय जरूरी कागजात को ध्यान से पढ़ना होगा, नहीं तो कोई गलती हो सकती है।

 

 

 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्या लेकर आ सकता है, क्योंकि सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोग आज अपने कुछ शत्रुओं से परेशान रहेंगे व उनको किसी काम में आगे नहीं आने देंगे और घर व बाहर आज तालमेल बनाए रखे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा, नहीं तो परिवार के सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं. आज आपको कुछ समय संतान की समस्याओं को सुनने में भी लगाना होगा।

 

 

 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज उनका कोई पूर्व पहले का लिया गया निर्णय आपके लिए खुशियां लेकर आ सकता है, क्योंकि यदि आपने पहले किसी प्रॉपर्टी में निवेश किया था, तो वह आज आपको अच्छा लाभ दे सकता है. आपको कुछ अप्रत्याशित लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो वह आपके किसी बनते हुए काम को बिगाड़ने की कोशिश करते रहेंगे।

related posts

Leave a Comment

Share