Home » आज 6 नवम्बर दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल।

आज 6 नवम्बर दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल।

by admin

आज 6 नवम्बर दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल….

मेष राशि: आज आपका दिन खुशहाल रहने वाला है। कंस्ट्रक्शन का काम करने वालों को आज नया टेंडर मिलेगा। इष्ट देवता की पूजा करके आप का मन शांत रहेगा, आपकी टेंशन दूर होगी। आपके विचारों से लोग सहमत होंगे और आपका साथ देंगे। बुरी संगति से दूर रहें। किसी बात को लेकर टेंशन आपके लिए हानिकारक हो सकती है। महिला पक्ष से आपको लाभ मिलेगा। आपको मन पसंद का खाना खाने को मिलेगा।

 

 

 

वृष राशि: आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आपको अपने जीवन में कुछ नया करने का मौका मिलेगा। मन शांत रहेगा। आप अपने सहयोगियों के साथ थीम पार्क जाने का प्लान बनायेंगे। बुजुर्गों का आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। इंजीनियर्स को आज अच्छा प्रोजेक्ट मिलेगा जो उनके जीवन का अहम प्रोजेक्ट होगा। आप किसी पार्टी को ज्वाइन करेंगे और किसी बात का समर्थन करेंगे जो आपके लिए लाभदायक रहेगा।

 

 

 

 

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए सुनहरा पल लेकर आएगा। आपका मन किसी नए काम की तरफ खीचेगा। किसी नए मामलों मे आप बहुत ही गंभीर हो सकते हैं, इस तरह के मामलों से निपटने के लिए अपने सहयोगियों की सलाह लें। राजनीति से जुड़े लोग आज किसी नए स्थान पर अपना भाषण देंगे। साइटिका की समस्या से आज आपको आराम मिलेगा। किसी काम में सफलता मिलने से आपके माता- पिता को आप पर गर्व महसूस होगा।

 

 

 

 

 

कर्क राशि: आज अपना दिन पूरे जोश के साथ शुरू करेंगे। आप अपने काम में बहुत ही ज्यादा व्यस्त रहेंगे। क्रिकेट से जुड़े लोगों को अपने कोच से कुछ नया सीखने को मिलेगा, जिस पर वो अमल करेंगे। आप अपने परिवारवालों के साथ समय बिताएंगे जिससे घर में खुशियों का माहौल रहेगा। बच्चों को मोरल स्टोरी के माध्यम से कुछ नया सिखाने की कोशिश करेंगे। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी।

 

 

 

 

 

सिंह राशि: आज आपका दिन आपके अनुकूल रहेगा। आप अपने व्यापार और जीवन के बीच में बैलेंस अच्छे से करेंगे, झगड़ो से दूर रहें। पारिवारिक सुख मिलेगा और घर में शांति रहेगी। लवमेट्स के लिए आज का दिन ज्यादा ही अच्छा रहेगा। जिन लोगों का कोर्स कम्पलीट हो गया है, वो लोग आगे सरकारी जॉब के लिए अप्लाई करेंगे। अपने बच्चों के लिए उनके खेल से संबंधित सामान खरीद सकते हैं।

 

 

 

 

कन्या राशि: आज आपका दिन आपके जीवन में एक नया मोड़ लायेगा। अपने दोस्तों कों आज अपनी पदोन्नति की खुशी में पार्टी देंगे। दाम्पत्य जीवन के रिश्तों में और अधिक मजबूती आएगी जिससे प्रेम भाव बढ़ेगा। विद्यार्थियों को अपने शिक्षकों से कुछ नया सीखने को मिलेगा। काम के बारे में अपने सहयोगियों के साथ डिस्कशन करेंगे व फ्यूचर की कुछ नई रणनीति बनायेंगे। आपको अपने किसी खास दोस्त से कुछ व्यापारिक सलाह मिलेगी।

 

 

 

 

तुला राशि: आज आपका दिन बेहद खुशियों से भरा रहने वाला है। आप किसी नए व्यापार में इन्वेस्ट करेंगे जिससे आपको अधिक लाभ होगा और देशहित में आप उस लाभ का योगदान करेंगे। आपकी समाज में एक नई पहचान बनेगी। प्राइवेट कर्मचारियों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। आय से ज्यादा व्यय होगा इसलिए आपको अपने खर्च पर कंट्रोल करने की जरूरत है।

 

 

 

 

वृश्चिक राशि: आज आपका दिन बहुत ही शुभ रहेगा। आप किसी गरीब व्यक्ति की मदद करेंगे। वर्कफ्रॉम होम कर रहे लोगों को आज बहुत ही अच्छा प्रोजेक्ट मिलेगा। आप बिजनेस के सिलसिले से कहीं बाहर की यात्रा कर सकते हैं, यात्रा लाभदायक रहेगी। बाहर जाते समय घर का बना खाना लेकर जाएं, बाहर का ऑयली खाना अवॉयड करें। साहित्य से जुड़े लोगों को उनकी अच्छी रचना के लिए सम्मान मिलेगा।

 

 

 

 

धनु राशि: आज आपका दिन एक नई रोशनी लेकर आएगा। आप को फिजूल खर्चो पर रोक लगाने की जरूरत है। आप कोई नया स्टार्टअप कर सकते है जिससे आपको एक नया अनुभव मिलेगा। संतान पक्ष से आपको खुशखबरी मिलेगी, आपका बच्चों के साथ समय बीतेगा। आपको अपने विद्रोहियों से बचना होगा, आपके बने बनाए काम में अड़चन डाल सकते हैं।

 

 

 

 

मकर राशि: आज अपने दिन की शुरुआत योगाभ्यास से करेंगे। योग करने से शरीर स्वस्थ रहता है और आप निरोग रहोगे। आप धार्मिक स्थान पर अपने परिवारवालों के साथ जायेंगे। सरकारी जॉब कर रहे कर्मचारियों को आज कुछ नया करने को मिलेगा। आप एक्सपर्ट से सलाह लेंगे जो आपके बिजनेस के लिए लाभकारी रहेगा। घर से निकलते समय माता-पिता का आशीर्वाद लेकर ही जाएं।

 

 

 

 

कुंभ राशि: आज का दिन उत्साह से भरा रहने वाला है। आपकी बनाई गयी रूपरेखा से आपको बिजनेस में ज्यादा लाभ मिलेगा। किसी से अपने मन की बात कहने के लिए आज अच्छा दिन है। नेगेटिव विचारों से दूरी बनाकर रखे, नेगेटिव थॉट आपके काम में रूकावट डालेंगे। आपको उधार लेन-देन से बचना चाहिए। किसी जरूरतमंद की मदद करें आपके बिगड़ते काम बनेंगे।

 

 

 

मीन राशि: आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आप के मनोबल में बढ़ोत्तरी होगी। रायटर की कोई किताब पब्लिश होगी, जिसे पब्लिक द्वारा काफी पसंद किया जायेगा। आपको कोई नया अनुभव मिलेगा जो आपकी जिन्दगी में एक अहम योगदान देगा। बाहर के फास्टफूड से बचें, अपने घर का बना टेस्टी खाना खाएं। बहुत दयालु रहेंगे। कुछ गंभीर मामलों में आप थोड़ा भावुक हो सकते हैं। पीले वस्त्रो का दान करें।

related posts

Leave a Comment

Share