Home » आज 5 मई दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

आज 5 मई दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

by admin

आज 5 मई दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल….

आज का पंचांग : गुरुवार का दिन कुछ राशियों के लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. गुरुवार को सिंह राशि वाले लोगों को अपने व्यवहार में सुधार लाने की आवश्यकता है. वहीं तुला राशि वाले लोग अपने पाचन तंत्र को मजबूत करें।

 

 

 

 

मेष: आप जहां भी नौकरी करते हैं वहां आपके दायित्व के साथ ही पद भी बढ़ने वाला है. आपको टीम का नेतृत्व करना पड़ेगा. अपने आपको टीम लीडर के रूप में तैयार करें. व्यापारियों को किसी नए काम को शुरू नहीं करना चाहिए, वे जो काम कर रहे हैं उसी को मन लगा कर करें वर्ना नए काम में हानि भी हो सकती है. युवाओं को कामयाबी मिलने से पहले कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. उन्हें आलस छोड़ कर अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में डट जाना चाहिए. परिवार में किसी भी तरह का विवाद या भ्रम है तो उसे पालना ठीक नहीं बल्कि उसे निपटाने के लिए पहल करें तो रास्ता निकल ही आएगा. काम अधिक है तो भी समय निकाल कर कुछ खाते रहिए क्योंकि अधिक देर तक भूखे रहना ठीक नहीं. पुराने रोग फिर से उभर सकते हैं।

 

 

 

 

वृषभ: इस राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल पर शुभचिंतकों की राय को पूरी तन्मयता से सुनना चाहिए और अपनी बुद्धि-विवेक के अनुसार निर्णय करना चाहिए. घर हो या कारोबार आपको दोनों स्थानों पर वरिष्ठ जनों का सहयोग और सानिध्य प्राप्त होने वाला है. युवा वर्ग अपनी सोशल नेटवर्किंग को बढ़ाने पर ध्यान दें क्योंकि यही आगे काम आएगी. आपकी आर्थिक परेशानियां जल्द ही दूर होंगी, प्रयास जारी रखें. जीवन साथी से कोई मतभेद हो जाए तो भी आप शांत रहें ताकि हालात न बिगड़ने पाएं. आपकी शांति धीरे से उन्हें समझ में आ जाएगी. मसल्स में दर्द हो सकता है, मसाज कराई जा सकती है. पुराने अभिन्न मित्रों से आपका मिलना होगा।

 

 

 

 

मिथुन: मिथुन राशि के लोग नकारात्मकता से दूर रहकर सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. आपको सफलता मिलना तय है इसलिए जो भी काम आए पूरी मेहनत से पूरा करें. व्यापारियों को आर्थिक नुकसान हो रहा है तो परेशान होने की कतई जरूरत नहीं है, जल्द ही इस स्थिति से उबरने का रास्ता निकलेगा. पढ़ाई पूरी करने के बाद नौकरी की तलाश करने वाले युवा अब पूरी ताकत से