Home » आज 25 जून दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

आज 25 जून दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

by admin

आज 25 जून दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…….

मेष राशि: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मेष राशि के लोगों को कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है। आपको मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी। आज कारोबार में वृद्धि के योग है तथा स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा। आपकी मनोरंजन के साधनों की तरफ रुचि रहेगी।

भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

 

 

 

 

वृषभ राशि: गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि के लोगों के आज अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे। नवीन मित्रता आपके उज्जवल भविष्य में सहायक होगी। नए क्षेत्र में उद्यम करते समय अथवा नए सहयोगियों के साथ बातचीत करते हुए अपने शब्दों एवं विचारों का चयन खूब सोच समझ कर कीजिए। आज भाग्य का साथ अच्छा मिलेगा। काफी लोगों से आज वार्तालाप होगी, मधुर संबंध बनेंगे।

भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

 

 

 

 

मिथुन राशि: गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के लोग आज के दिन अपने से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे। पहले आपके सामने आने वाली कठिनाइयों अब गायब हो जाएंगी और रुके हुए काम भी प्रगति करेंगे। आज आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा तथा आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप आज सोच समझकर बोलें।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

 

 

 

 

कर्क राशि: गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि कि लोगों के लिए आज दिन की शुरुआत बेहतर होने वाली है। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा। आप रचनात्मक उद्देश्यों में इनका पूरा उपयोग करने में सफल होंगे। व्यापारिक क्षेत्र में आप कुछ विपरीत स्थितियों से दृढ़ता से निपटेंगे। आज स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। दूसरों के साथ मधु