Home » आज 18 जून दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

आज 18 जून दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

by admin

आज 18 जून दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

मेष राशि: गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि के लोगों के जीवन में आज खुशियों का आगमन होगा। अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करेंगे। आप सूझ-बूझ से काम लेंगे, तो अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। सामाजिक में एक्टिव लोगों को दूसरों की मदद करने में आनंद आएगा। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। आपके उपन्यास विचारों और कार्य शैली की सराहना की जाएगी।

भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता पिता का आशीर्वाद लें।

 

 

 

वृषभ राशि: गणेशजी कहते हैं कि आज वृषभ राशि के लोगों को भाग्य का समर्थन मिलेगा। कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आएगी। धन लाभ के अवसर मिलेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों का किसी सहयोगी से विवाद हो सकता है, सावधान रहें। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी। आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते रास्ते भी मिलेंगे।

आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

 

 

 

मिथुन राशि: गणेशजी कहते हैं कि मिथुन वालों के लिए आज का दिन अपने पसंदीदा काम करने का होगा। अपने विचारों से दूसरों को सहमत करने में आप सफल रहेगें। परिवार के बड़ों को धन लाभ हो सकता है। सूझबूझ की कमी से अच्छे अवसर गंवा सकतें है। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। छात्रों के मन में पढ़ाई को लेकर नई ऊर्जा आयेगी।

आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

 

 

 

कर्क राशि: गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के लोगों के लिए आज आपके लिए लाभ कमाने का विशेष दिन है। मनचाहा काम मिलने से आप प्रसंन होंगे। रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी रखें। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में आपको लाभ होगा। रोजगार की दिशा में प्रगति होगी। अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे। आप कुछ प्रभावशाली लोगों से भी मिलेंगे। आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगा रहेगा।

भाग्