Home » आज 18 जून दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

आज 18 जून दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

by admin

आज 18 जून दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

मेष राशि: गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि के लोगों के जीवन में आज खुशियों का आगमन होगा। अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करेंगे। आप सूझ-बूझ से काम लेंगे, तो अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। सामाजिक में एक्टिव लोगों को दूसरों की मदद करने में आनंद आएगा। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। आपके उपन्यास विचारों और कार्य शैली की सराहना की जाएगी।

भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता पिता का आशीर्वाद लें।

 

 

 

वृषभ राशि: गणेशजी कहते हैं कि आज वृषभ राशि के लोगों को भाग्य का समर्थन मिलेगा। कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आएगी। धन लाभ के अवसर मिलेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों का किसी सहयोगी से विवाद हो सकता है, सावधान रहें। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी। आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते रास्ते भी मिलेंगे।

आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

 

 

 

मिथुन राशि: गणेशजी कहते हैं कि मिथुन वालों के लिए आज का दिन अपने पसंदीदा काम करने का होगा। अपने विचारों से दूसरों को सहमत करने में आप सफल रहेगें। परिवार के बड़ों को धन लाभ हो सकता है। सूझबूझ की कमी से अच्छे अवसर गंवा सकतें है। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। छात्रों के मन में पढ़ाई को लेकर नई ऊर्जा आयेगी।

आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

 

 

 

कर्क राशि: गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के लोगों के लिए आज आपके लिए लाभ कमाने का विशेष दिन है। मनचाहा काम मिलने से आप प्रसंन होंगे। रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी रखें। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में आपको लाभ होगा। रोजगार की दिशा में प्रगति होगी। अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे। आप कुछ प्रभावशाली लोगों से भी मिलेंगे। आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगा रहेगा।

भाग्य आज 72 % आपका साथ देगा। गुरुजी या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

 

 

 

 

सिंह राशि: गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि के लोगों के लिए, आज दैनिक कार्यों में सफलता के आसार बन सकते हैं। दूसरों पर से ध्यान हटाकर अपने ऊपर फोकस अधिक करें। आपको अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता हैं। जो लोग कंट्रक्शन का कार्य कर रहे हैं, उन्हें कोई बड़ा फायदा होगा। यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचें रहें , तो आप व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं। आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं

 

 

 

कन्या राशि: गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों पर आज काम का बोझ ज्यादा हो सकता है। व्यवसाय में मार्केटिंग संबंधी कार्यों में अपनी ऊर्जा लगाएं। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होने से भूमि -भवन और वाहन खरीदने का मन बनेगा। सीनियर्स आपके किसी काम से खुश हो सकते हैं। आप स्वयं के लिए यश और कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे। आपके काम और व्यवसाय में सकारात्मक विकास होगा।

भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

 

 

 

तुला राशि: गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन, बहुत अच्छा परिणाम देने वाला है। लोगों के प्रति आपकी निकटता बढ़ जाएगी। कार्यक्षेत्र में अच्छे विकल्प की तलाश पूरी होगी। बिजनेस में मिले नए कॉन्टैक्ट से आपको फायदा होगा। प्रेम-प्रसंग में युवाओं को सफलता मिलेगी। आपकी निजी जिंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा।

भाग्य आज 85 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

 

 

 

वृश्चिक राशि: गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि के लोग आज घर से कुछ मीठा खाकर ही घर से बाहर निकलें। आपकी सफलता का स्तर अन्य लोगों की तुलना में ज्यादा रहेगा। पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लेने चाहिए। अज्ञात के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें। संचारी बनें और खुद को आराम देने के लिए कुछ समय निकालें। अपने काम को अपने परिवार के समय में बाधा न बनने दें। शैक्षणिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी।

भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफेद वस्तु का दान करें।

 

 

धनु राशि: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन धनु राशि के लोगों के लिए ठीक-ठाक रहेगा। आपके काम को नई पहचान मिल सकती है। आज रणनीति बनाकर निवेश करें सफलता मिलेगी। कीटनाशक का कारोबार करने वालों की बिक्री अधिक होगी। करियर के मामले में युवाओं को कुछ बड़ी सफलता मिल सकती है। आप कुछ धार्मिक कार्यों में संलग्न हो सकतें हैं जिसके कारण आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी।

भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

 

 

मकर राशि: गणेशजी कहते हैं की मकर राशि वालों के लिए आज का दिन मध्यम रहने वाला है। घरवालों के सहयोग से कोई नया काम शुरू कर सकतें है। बिजनेस में मार्केटिंग संबंधी कामों को आज ज्यादा महत्व दें। आर्थिक संदर्भ में धन की रुकावट के आपके असंतोषजनक का कारण हो सकती है। भौतिक संसाधनों को संगठित करने में व्यय हो सकता है।

आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं

 

 

कुंभ राशि: गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। कलात्मक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ सकती है। धन का निवेश करने के बारे में काफी संजीदगी से विचार करेंगे। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणामदायक हो सकता है। व्यापार में लाभ कमाने के लिए आज आपको अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। चीटियों को आटा खिलाएं।

 

मीन राशि: गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। आपको अचानक धन लाभ हो सकता है। खिलौने के कारोबार कर रहे लोगों को लाभ मिलेगा। युवाओं को बेहतर नौकरी की तलाश रहेगी। आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे। ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद के लिए तैयार खड़े रहेंगे।

related posts

Leave a Comment

Share