Home » आज 16 जून दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

आज 16 जून दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

by admin

आज 16 जून दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल……

मेष राशि: आज का दिन मिश्रित फलकारक है। यदि आप समय के अनुसार चल रहे हैं तो जरूरत के मुताबिक यह भी महसूस कर रहे हैं कि आपको रिस्क लेने के लिए तैयार रहना है तो आप इस मामले में अकेले पड़ सकते हैं। जब भी आपको छोटी मोटी रकम या सहायता की जरूरत होगी तो आपको इन्हीं लोगों का भरोसा करना होगा जो आप आपके विरूद्ध चल रहे हैं।

 

 

 

 

वृष राशि: आज आप अपने कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाई महसूस कर रहे हैं। एक साथ कईं प्रकार के काम हाथ में ले लेने से ऐसा महसूस होना जरूरी भी है। अगर आप योजनाबद्ध तरीके से चलेंगे तो कोई सन्देह नहीं कि आप कारोबार में परेशानियों पर काबू पा लें।

 

 

 

 

मिथुन राशि: काफी समय के बाद आज आपको अपने व्यक्तिगत जीवन पर सोच विचार करने की फुर्सत मिलेगी। आगामी दिनों को ध्यान में रखते हुए आपने अपने वस्त्र आभूषण आदि का रखरखाव भी समय पर करवा लेना चाहिए।

 

 

 

कर्क राशि: आज के दिन आपके लिए ढे़र सारे कार्यक्रम तैयार पड़े हैं। एक ओर जहां आपने आगे की जाने वाली यात्रा का बन्दोबस्त करना है वहां अपने काम को बढ़ाने के लिए संपर्क और गठजोड़ भी करने हैं।

 

 

 

 

सिंह राशि: आज के दिन आपको अपने कामकाज के अलावा रोमांस और मन की इच्छाओं का भी ध्यान रखना पड़ेगा। भाग्य की एक रेखा आपके जीवन में खींची जा रही है। कभी कभी ज्यादा परिश्रम करते करते जब आप बोर हो जाते हैं तो मनोरंजन में खो जाते हैं।

 

 

 

कन्या राशि: अपने जीवन में रचनात्मक कार्य की बजाय प्रेम, रोमांस और भाग्य तथा सौभाग्य को ही आपने ज्यादा महत्व दिया है। यदि इन सबसे पहले रचनात्मक कार्यों में ज्यादा तल्लीन रहते तो आपको अपने परिवार का भी समर्थन मिल जाता। अब हालत ऐसी भी हो सकती है कि आपके प्रियजन आपसे खफा हो सकते हैं।

 

 

 

 

तुला राशि: अपने स्वास्थ्य को लेकर आज के दिन आपको कुछ जरूरी कदम उठाने आवश्यक हैं। इस चर्चा के साथ ही आपको अपने नौकर चाकर या सहयोगीजनों के भुगतान की भी चिन्ता करनी पड़ेगी। अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आप किसी समस्या से घिर जाएंगे।

 

&