Home » आज भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली की आतिशी पारी, छोटी दीवाली में ही मना डाली बड़ी दीवाली।

आज भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली की आतिशी पारी, छोटी दीवाली में ही मना डाली बड़ी दीवाली।

by admin

आज भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली की आतिशी पारी, छोटी दीवाली में ही मना डाली बड़ी दीवाली……

दिल्ली: भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से पीटकर टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान का शानदार आगाज किया. पाकिस्तान के दिए 160 रन के लक्ष्य को भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया आपको बता दे बेहद रोमांचक मैच रहा जिसमे भारत आखिरी गेंद में जीता . विराट कोहली 82 रन पर नाबद रहे. पाकिस्तान ने भारत को 160 रन का लक्ष्य दिया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय अटैक के सामने 20 ओवर में 8 विकेट पर 159 रन बनाए. शान मसूद और इफ्तिकार अहमद दोनों ने अर्धशतक जड़ा।

इससे पहले भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले सुपर 12 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. भारत ने हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए दिनेश कार्तिक को ऋषभ पंत पर तवज्जों दी. मोहम्मद शमी और आर अश्विन को भी प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया, जबकि हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल को बाहर कर दिया गया है।

भारत की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, आर. अश्विन, अर्शदीप सिंह।

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन-बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, शान मसूद, शादाब खान, हैदर अली, इफ्तिकार अहमद, मोहम्मद नवाज, आसिफ अली, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रउफ।

related posts

Leave a Comment

Share