Home » आज 11 अप्रैल दिन सोमवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

आज 11 अप्रैल दिन सोमवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

by admin

आज 11 अप्रैल दिन सोमवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

आज का पंचांग: सोमवार कुछ राशियों के लिए लकी रहने वाला है. मेष राशि के जातकों को कार्यस्थल पर अधिकारियों से प्रशंसा सुनने को मिलेगी. वृषभ राशि के जातकों को पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. मिथुन राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. इसके अलावा सोमवार और किन राशियों के लिए खास है, इसके बारे में जानते हैं।

 

 

 

मेष : गणेशजी कहते हैं कि सोमवार के दिन योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी. नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

वृषभ : गणेशजी कहते हैं कि व्यवसायिक संदर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं. अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे. यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई मामला लंबित है तो यह आपके पक्ष में तय किया जाएगा।

 

 

 

 

मिथुन : गणेशजी कहते हैं कि आपके प्रयास फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे।

 

 

 

 

कर्क : गणेशजी कहते हैं कि साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं. आप स्वयं के लिए यश एवं कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगें।

 

 

 

 

 

सिंह : गणेशजी कहते हैं कि व्यवसायिक संदर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर बहुत ऊर्जावान रहेंगे. आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे. आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का लाभ उठाएंगे।

 

 

 

 

 

कन्या : गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें. व्यवसायिक संदर्भ में कुछ नवीन परिवर्तन हो सकते हैं।

 

 

 

 

 

तुला : गणेशजी कहते हैं कि व्यापारियों को नए रुझान, और रास्ते मिलेंगे जो उनकी नकदी में वृद्धि करेंगे. सोमवार को आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत रहेगी और आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. आपकी बचत आपके परिवार लाभकारी साबित होगी।

 

 

 

 

 

वृश्चिक : गणेशजी कहते हैं कि सोमवार को अपनी योग्यता के अनुरूप पुरस्कार या तरक्ककी हासिल कर सकते हैं. शादी-ब्याह या कोई और आयोजन में शिरकत करने की संभावना भी है. यदि आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्दी ही इस दिशा में कदम उठाएं।

 

 

 

 

धनु : गणेशजी कहते हैं कि आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी और आप बहुत दूसरों पर अधिक प्रभाव डालेंगे. यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचें रहें तो व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं. आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगें।

 

 

 

 

मकर : गणेशजी कहते हैं कि सोमवार अधिक अनुकूल साबित नहीं होगा. स्वास्थ्य के संदर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं या आपको दर्द सहना पड़ सकता है।

 

 

 

कुंभ : गणेशजी कहते हैं कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए सोमवार मिश्रित परिणामदायक हो सकता है. व्यवसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है. जिसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है. प्यार करने वालों के लिए यह समय सहयोगी है।

 

 

 

 

मीन : गणेशजी कहते हैं कि सोमवार को आपको कई वित्तीय फायदे हो सकते हैं. आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. व्यवसायिक संदर्भ में अच्छा वक्त है, परिणाम आपके पक्ष में आएगा. आपकी निजी जिंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा।

0 comment
0