Home » आज 30 अप्रैल दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

आज 30 अप्रैल दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

by admin

आज 30 अप्रैल दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

आज का पंचांग: शनिवार का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा फल देने वाला है। शनिवार को सिंह राशि वाले लोगों को स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिए। वहीं तुला राशि वाले अभिभावक अपने बच्चों के हठ पर अंकुश लगाएं।

 

 

 

मेष: इस शनिवार आपका काम अधिक है तो आपको कामकाज में व्यस्त रहना चाहिए. इस राशि के लोगों को बिजनेस के काम से कहीं बाहर जाना पड़ सकता है, वर्तमान में बिजनेस टूर बिजनेस को बढ़ावा देंगे. अगर कोर्ट-कचहरी के मामले चल रहे हैं तो आपको अपनों का सहयोग प्राप्त होने वाला है जो रास्ता और भी सुगम कर देगा. आपके कुल में वृद्धि की पूर्ण संभावनाएं बन रही हैं, बधाई के गीत बजाने की तैयारी कीजिए. अगर आप सेहत ठीक रखना चाहते हैं तो मेडिटेशन और ध्यान लगाने का अभ्यास कीजिए, दवाइयों के साइड इफेक्ट होते हैं. नौकरी में महत्वपूर्ण कार्य करने पड़ेंगे जिसके लिए आपको तैयार रहना है. आपको इसे सुअवसर मानना चाहिए।

 

 

 

 

वृषभ: आपका कोई पैसा कहीं रुका हुआ था तो अब उसके मिलने का समय आ गया है, याद कीजिए कहां से लेना है. ऑफिस में बॉस और उच्च अधिकारियों के साथ संबंधों में मधुरता स्थापित होगी, इसके लिए हमेशा प्रयास करें. ग्रहों की स्थितियां उन्हें शासन और प्रशासन से सहयोग दिलाएंगी, रुके हुए काम स्वतः होने लगेंगे. अपने जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता का समय आ गया है. पहले के विवादों में सुधार होने की संभावना दिख रही है. सेहत को लेकर सतर्क रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ ही अन्य सावधानी भी बरतें. व्यापार का मूल सिद्धांत समझौता है, इस मामले में आपको समझौता करना पड़ सकता है।

 

 

 

 

मिथुन: इस शनिवार युवा वर्ग को सोच समझ कर भरोसा करना चाहिए क्योंकि भरोसे में आकर आप अपना काम बिगाड़ सकते हैं. आपके कारोबार में काफी समय से बाधा आ रही है जो अब दूर होने वाली है. अब आप ठीक से काम कर सकेंगे. लकड़ी का काम करने वाले कारोबारियों की मुनाफा कमाने की स्थिति है, सौदे कर सकते