Home » आज 26 अक्टूबर दिन बुधवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल।

आज 26 अक्टूबर दिन बुधवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल।

by admin

आज 26 अक्टूबर दिन बुधवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल….

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए दिन लाभदायक रहने वाला है. किसी बिजनेस में चल रही समस्या को लेकर आप परेशान रहेंगे, लेकिन आप अपने अधिकारियों की मदद से आसानी से सुलझा पाएंगे. संतान के कैरियर को लेकर आप कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जिससे उनका कैरियर चमकेगा. परिवार में लोग आपकी बात का पूरा मान सम्मान रखेंगे।

 

 

 

 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन धन के मामले में कुछ खर्चा भरा रहेगा. आप के खर्चे बेतहाशा बढ़ सकते हैं, जिन पर आप लगाम लगाने की पूरी कोशिश तो करेंगे, लेकिन फिर भी आप उन्हें पूरे तरीके से नहीं रोक पाएंगे. यदि आप एक नौकरी को छोड़ कर दूसरे को करना चाहते हैं, तो आपकी वह इच्छा आज पूरी होगी, क्योंकि आपको कोई पुरानी नौकरी से आज फिर बुलावा सकता है।

 

 

 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपको कार्य क्षेत्र में योग्यता के अनुसार काम मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे और आप अपने जूनियर से भी आसानी से काम निकलवा पाएंगे, लेकिन परिवार में आपके ऊपर कुछ जिम्मेदारियों का बोझ आ सकता है. आपका कोई पुराना मित्र आज आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो जाएगा।

 

 

 

 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको कोई संपत्ति संबंधित विवाद सुलझ सकता है, लेकिन आप कोई मन की इच्छा अपने भाई-बहनों के सामने रखेगे, जो पूरी भी अवश्य होगी. आपको आज परिवार में मान सम्मान मिलने से आपकी प्रसंता बनी रहेगी. बिजनेस कर रहे लोगों को आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।

 

 

 

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशियों भरा रहेगा. गृहस्थ जीवन में किसी बात को लेकर तनाव रहेगा और जीवन साथी से आपके झड़प हो सकती है. यदि कार्य क्षेत्र में कोई आपसे मदद मांगे, तो आपको उन्हें पूरी अवश्य करना होगा. आपका कोई जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आपके लिए अच्छा साबित होगा. परिवार में किसी सदस्य को आज कोई पुरस्कार मिलने से परिवार के बाकी सदस्य भी प्रसन्न रहेंगे।

 

 

 

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आज आपको लाभ के अफसरों को पकड़कर उन पर अमल करना होगा, तभी वह अच्छा लाभ कमा पाएंगे. माता-पिता आज आपसे किसी बात को लेकर नाराजगी जता सकते हैं. आपको उनकी बात अवश्य माननी होगी. आपका कोई पिछला कर्जा आपसे वापस मांग सकते हैं।

 

 

 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आप अपनी बुद्धि से कार्यक्षेत्र में किसी ऐसे काम को करेंगे, जिससे अधिकारी भी आपकी वाहवाही करते नजर आएंगे, लेकिन आप व्यस्तता के कारण परिवार के सदस्यों को समय नहीं दे पाएंगे, जिसमे वह आपसे नाराज हो सकते हैं. परिवार में आप आज बच्चों के लिए कोई उपहार लेकर जा सकते हैं।

 

 

 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए देना स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से कुछ समस्या लेकर आ सकता है. आज आप अपने किसी भी काम में बिल्कुल भी लापरवाही ना करे, नहीं तो समस्या आ सकती है. आपको आज खानपान की मामले में लापरवाही बिल्कुल नहीं बनती है. आपको किसी भी दर्द को नजरअंदाज करने से बचना होगा, नहीं तो वह आपके लिए कुछ समस्या लेकर आ सकता है।

 

 

 

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए दिन व्यवसाय में कुछ रुकी हुई योजनाओं को फिर से शुरू करने के लिए रहेगा. आपको कार्य क्षेत्र में किसी पर भी ज्यादा विश्वास नहीं करना है. आप किसी नए मकान, वाहन अथवा दुकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं और परिवार के लोगों आज आपसे किसी बात को लेकर ईष्या करेंगे. विद्यार्थियों को आज अपने गुरुजनों का पूरा साथ मिलेगा।

 

 

 

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रहने वाला है. सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को पदोन्नति प्राप्त हो सकती है, लेकिन आप किसी बड़े काम में हाथ ना डालें, नहीं तो आपका वह काम लटक सकता है. यदि परिवार में आपकी किसी परिजन से अनबन चल रही है, तो आपको उसे बातचीत के जरिए सुलझाना होगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

 

 

 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन परोपकार के कार्यों में पर बढ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए रहेगा. आप किसी काम को लेकर अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं और किसी नए काम की शुरुआत करना आज आपके लिए बेहतर रहेगा. आपको अपना कोई काम कल पर नहीं टालना है, नहीं तो समस्या आ सकती है. विद्यार्थियों को किसी शिक्षा में आ रही समस्या का समाधान अपने गुरुजनों से मिल सकता है।

 

 

 

 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन मुश्किलें लेकर आएगा. आप अपने कार्य क्षेत्र में काम की अधिकता होने के कारण परेशान रहेंगे और आपके कुछ रुके हुए काम भी आज आपके सामने आ सकते हैं. आपको आज कोई शारीरिक कष्ट भी हो सकता है, जिसमें लापरवाही बिल्कुल ना बरतें और आप किसी नई वस्तु की खरीदारी कर सकते हैं, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी.

related posts

Leave a Comment

Share