श्यामपुर में बिछने जा रहा सड़कों का जान, मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने की लाखों की विधायक निधि देने की घोषणा

श्यामपुर में बिछने जा रहा सड़कों का जान, मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने की लाखों की विधायक निधि देने की घोषणा

ऋषिकेश: क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने श्यामपुर में सड़कों का जाल बिछाने के लिए 10 लाख रुपए की विधायक निधि देने की घोषणा की. इस मौके पर डॉ अग्रवाल ने कहा कि विकास कार्यो के लिए कभी धन की कमी नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा के विकास कार्यों के लिए प्रतिबद्ध है.

पहले अपने चहेतों के ही होते थे काम

श्यामपुर में आयोजित कार्यक्रम में मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि पिछले 15 साल पहले यहां विकास कार्य सिर्फ अपने चहेतों के ही होते थे. लेकिन, 2007 से जनता के आशीर्वाद से उनके विधायक बनने के बाद से पूरी विधानसभा क्षेत्र का विकास हुआ है.

डॉ अग्रवाल ने कहा कि जनता ही उनके लिए सर्वोपरि है. आज विकास की परिभाषा ग्रामीण क्षेत्रो में बदली है. ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्रों की स्थिति अब शहर जैसी है.

इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष दिनेश पयाल ने कहा कि कांग्रेस अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रही है. कांग्रेस ने सदैव नफरत फैलाने और ओछी राजनीति का सहारा लिया.

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष श्यामपुर दिनेश पयाल, महामंत्री चमन पोखरियाल, दीपक जुगरान, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष श्यामपुर सोनी रावत, महामंत्री रेखा धस्माना, कोषाध्यक्ष मधु रावत, अनिल रावत, मंजू ममगाई, अनिता नेगी, वीना देवी, रोशनी देवी, संध्या, रीना कोटियाल, हर्सिला देवी, उर्मिला देवी, सरस्वती चौहान, ज्योति देवी आदि उपस्थित रहे.

    Post Comment

    Share