Home » उत्तराखंड के केदारनाथ में हिमाचली पहनावे में नजर आए पीएम मोदी, निर्माण कार्यों का ले रहे जायजा।

उत्तराखंड के केदारनाथ में हिमाचली पहनावे में नजर आए पीएम मोदी, निर्माण कार्यों का ले रहे जायजा।

by admin

उत्तराखंड के केदारनाथ में हिमाचली पहनावे में नजर आए पीएम मोदी, निर्माण कार्यों का ले रहे जायजा…

केदारनाथ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ मंदिर की पूजा सम्पन्न आज हिमाचली परिधान में हैं pm मोदी, एक महिला ने हिमाचल में गिफ्ट किया था पीएम मोदी क़ो अब प्रधानमंत्री मोदी केदारनाथ मंदिर का कर रहें विकास कार्यों का निरिक्षण आदि गुरु शांकराचार्य की समाधि स्थल पहुंचकर PM मोदी ने किए दर्शन, साथ ही केदारनाथ रोप वे का भी शिलान्यास PM मोदी ने किया

मंदिर प्रांगण शिव भजनों से गुंजायमान। मौके पर राज्यपाल गुरप्रीत सिंह, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल, मुख्य सचिव, विधायक शैला रानी रावत, डीएम मयूर दीक्षित, एसपी आयुष अग्रवाल, तीर्थ पुरोहित विनोद शुक्ला, श्रीनाथ , लक्ष्मी नारायण, कुबेर नाथ आदि लोग मौजूद हैं।

चीन सरहद पर बसा भारत का आखिरी गांव माणा पीएम मोदी के स्वागत के लिए तैयार है. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माणा भी पहुंचेंगे. भगवान बदरीनाथ के दर्शन के बाद वह मास्टर प्लान के तहत चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे. वह हेमकुंड साहिब के लिए रोपवे का शिलान्यास करने के साथ ही माणा गांव के लिए दो डबल लेन सड़कों की आधारशिला रखेंगे. इसके बाद वह सीमांत गांव माणा के लोगों को संबोधित भी करेंगे. माणा गांव के लोगों में मोदी की यात्रा को लेकर खास उत्साह है।

related posts

Leave a Comment

Share