Home » उत्तराखंड से दो दिवसीय दौरे पर सीएम धामी आज जाएंगे दिल्ली, प्रवासियो से करेंगे संवाद, केंद्रीय मंत्रियो से मिलेंगे।

उत्तराखंड से दो दिवसीय दौरे पर सीएम धामी आज जाएंगे दिल्ली, प्रवासियो से करेंगे संवाद, केंद्रीय मंत्रियो से मिलेंगे।

by admin

उत्तराखंड से दो दिवसीय दौरे पर सीएम धामी आज जाएंगे दिल्ली, प्रवासियो से करेंगे संवाद, केंद्रीय मंत्रियो से मिलेंगे…..

 

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का दो दिनी दिल्ली दौरा आज से, केंद्रीय मंत्रियों व भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों से कर सकते हैं मुलाकात
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कुछ निर्धारित कार्यक्रमों के अलावा केंद्रीय मंत्रियों एवं भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात कर सकते हैं। रविवार को मुख्यमंत्री मीडिया कान्क्लेव में शामिल होंगे। सोमवार की शाम वह दिल्ली से चम्पावत के बनबसा पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार से दो दिनी दौरे पर दिल्ली जाएंगे। इस दौरान वह कुछ निर्धारित कार्यक्रमों के अलावा केंद्रीय मंत्रियों एवं भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात कर सकते हैं।मुख्यमंत्री धामी शनिवार दोपहर 2.20 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना होंगे। दिल्ली पहुंचकर वह शाम पांच बजे नई दिल्ली में भाजपा प्रदेश कार्यालय में उत्तराखंड के प्रवासी नागरिकों के साथ संवाद करेंगे।

रविवार को मुख्यमंत्री मीडिया कान्क्लेव में शामिल होंगे। दिल्ली प्रवास के दौरान वह केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात कर सकते हैं। सोमवार की शाम वह दिल्ली से चम्पावत के बनबसा पहुंचेंगे। उप चुनाव के प्रचार अभियान के तहत मुख्यमंत्री वहां कुछ कार्यक्रमों में शामिल होंगे और जनसंपर्क करेंगे।

0 comment
0