Home » अब उत्तराखंड में कोटद्वार को जिला बनाने की मांग तेज, विधानसभा अध्यक्ष ने सीएम से कही ये बड़ी बात।

अब उत्तराखंड में कोटद्वार को जिला बनाने की मांग तेज, विधानसभा अध्यक्ष ने सीएम से कही ये बड़ी बात।

by admin

अब उत्तराखंड में कोटद्वार को जिला बनाने की मांग तेज, विधानसभा अध्यक्ष ने सीएम से कही ये बड़ी बात…..

देहरादून : उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास पर शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र से संबंधित विकास कार्यो एवं समस्याओं के बारे में मुख्यमंत्री से वार्ता की।

शिष्टाचार भेंट के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को पौधा भेंट किया। इस दौरान मुख्यमंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष के बीच काफी लंबी वार्ता हुई। विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार को जिला बनाए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री को प्रमुखता से विचार करने का आग्रह किया।

वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार में उप जिलाधिकारी की नियमित रूप से तैनाती किए जाने, बेस हॉस्पिटल कोटद्वार में रिक्त पड़े मेडिकल स्टाफ के पदों को भरे जाने, तहसील में स्टाफ की कमी को पूरा किए जाने सहित अन्य समस्याओं पर वार्ता की एवं इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र भी सौंपे।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र के अंतर्गत संचालित होने वाली विभिन्न योजनाओं एवं विकास कार्यों के संबंध में मुख्यमंत्री से बातचीत की। विधानसभा अध्यक्ष ने आगामी बजट सत्र को लेकर भी चर्चा वार्ता की। मुख्यमंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष द्वारा बताई गई सभी समस्याओं एवं विषयों पर सकारात्मक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।