Home » उत्तराखंड में राज्य सभा की एक सीट के लिए हुआ नामांकन, बीजेपी की कल्पना सैनी का निर्विरोध चुना जाना तय, नामांकन में ये तमाम नेता रहे मौजूद।

उत्तराखंड में राज्य सभा की एक सीट के लिए हुआ नामांकन, बीजेपी की कल्पना सैनी का निर्विरोध चुना जाना तय, नामांकन में ये तमाम नेता रहे मौजूद।

by admin

उत्तराखंड में राज्य सभा की एक सीट के लिए हुआ नामांकन, बीजेपी की कल्पना सैनी का निर्विरोध चुना जाना तय, नामांकन में ये तमाम नेता रहे मौजूद…..

देहरादून : उत्तराखंड से राज्यसभा के लिए बीजेपी उम्मीदवार कल्पना सैनी ने आज विधानसभा में अपना नामांकन भर दिया है। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, महामंत्री संगठन अजय, समेत बीजेपी संगठन के तमाम नेता विधायक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बलजीत सोनी सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

राज्यसभा के लिए नामांकन विधानसभा सचिव के कार्यालय में किया गया। इस दौरान प्रस्तावक के तौरे पर पुरोला विधायक दुर्गेश्वर लाल और कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत भी मौजूद रहे।

नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए राज्यसभा प्रत्याशी कल्पना सैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन पर भरोसा जताया है और वह पूरे भरोसे के साथ पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

सीएम धामी ने कल्पना सैनी को दी बधाई कहा बीजेपी ने हमेशा नारी शक्ति को आगे बढ़ाने का काम किया हैं उनके अनुसार मुझे पूरी उम्मीद हैं की देश की संसद में कल्पना सैनी उत्तराखंड और नारी शक्ति की आवाज बुलंद करेंगी।