Home » उत्तराखंड में महल सिंह हत्याकांड- कनाडा से मिली मृतक के परिजनों को धमकी।

उत्तराखंड में महल सिंह हत्याकांड- कनाडा से मिली मृतक के परिजनों को धमकी।

by admin

उत्तराखंड में महल सिंह हत्याकांड- कनाडा से मिली मृतक के परिजनों को धमकी…..

काशीपुर: कनाडा से मिली मृतक के परिजनों को धमकी काशीपुर में बीते 4 दी पूर्व 13 अक्टूबर को कोतवाली काशीपुर के कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के जुड़का नंबर 2 में स्टोन क्रेशर मालिक महल सिंह की दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवकों ने गोलीमार कर हत्या के बाद अब हिरासत में लिए गए लोगों को छुड़वाने को लेकर मृतक के परिवार को कनाडा से पूरा परिवार तबाह करने की धमकी आई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप कर अपने परिवार के जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है और हत्याकांड का खुलासा जल्द से जल्द करने की मांग की है।

आपको बताते चलें कि काशीपुर में बीते 4 दिन पूर्व 13 अक्टूबर को कोतवाली काशीपुर के कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के जुड़का नंबर 2 में स्टोन क्रेशर मालिक महल सिंह की दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवकों ने गोलीमार कर हत्या कर दी थी और घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे। हत्याकांड के खुलासे को लेकर मुख्यमंत्री और डीजीपी द्वारा सख्त रुख के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। अब हिरासत में लिए गए लोगों को छुड़वाने को लेकर मृतक के परिवार को कनाडा से पूरा परिवार तबाह करने की धमकी आई है।

मृतक महल सिंह के परिवार के सदस्य सुखवंत सिंह का कहना है कि कनाडा से उनको फोन आया कि जिन लोगों को पुलिस ने मृतक महल सिंह हत्याकांड को लेकर हिरासत में लिया है। उन लोगों को छुड़वा दो नहीं तो उनके परिवार वालों को जान से हाथ धोना पड़ेगा। वही पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप कर अपने परिवार के जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है और हत्याकांड का खुलासा जल्द से जल्द करने की मांग की है। ग्राम गुलजारपुर काशीपुर सुखवंत सिंह पुत्र गुरुनाम ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सोमवार सुबह 7:44 बजे कनाडा निवासी हरजीत सिंह काले एवं हरजीत सिंह उर्फ काला और उसके पुत्र तनवीर का फोन आया और धमकी दी कि महल सिंह हत्याकांड में उठाये गये रूद्रपुर के दर्शन डी और हमारे अन्य लोग को अगर तुमने जल्द नहीं छुड़वाया तो हम तुम्हारे पूरे खानदान को एक हफ्ते में जान से मार देंगे।

उक्त लोगों से जान माल का खतरा है। पीड़ित ने बताया कि हमें सुरक्षा मुहैया कराई जाए। इस मामले में जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पूरे मामले में वादी पक्ष के एक रिश्तेदार के पास कनाडा से उन्हीं के रिश्तेदार का एक फोन आया और मामले से संबंधित गवाही न देने के लिए धमकाया गया है पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत नामजद तहरीर लेकर उनके विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

related posts

Leave a Comment

Share