Home » दिलचस्प देखिए सोशल मीडिया का पावर: 60 साल का दिहाड़ी मजदूर बना मॉडल।

दिलचस्प देखिए सोशल मीडिया का पावर: 60 साल का दिहाड़ी मजदूर बना मॉडल।

by admin

दिलचस्प देखिए सोशल मीडिया का पावर: 60 साल का दिहाड़ी मजदूर बना मॉडल…..

मम्मिका नाम का यह शख्स एक दिहाड़ी मजदूर है जिसने हाल ही में एक स्थानीय फर्म के लिए सूट पहनकर, हाथ में आईपैड पकड़े हुए प्रमोशनल फोटोशूट कराया है, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आज के युग में सोशल मीडिया की ताकत से हम सभी वाकिफ है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने लाखों लोगों को रातों-रात स्टार बना दिया है। हाल ही में कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है केरल के काझीकोड से, जहां 60 साल का एक दिहाड़ी मजदूर फैशन मॉडल बन गया है, और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मम्मिका नाम का यह शख्स वेन्नाक्कड के कोडिवल्ली का रहने वाला है। अब यह शख्स अपने गृहनगर में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हीरो है। मम्मिका द्वारा हाल ही में कराए गए एक फोटोशूट का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मम्मिका के शानदार मेकओवर को देखकर हर कोई उनसे प्रभावित है। मम्मिका को उनके अनोखे लुक और स्टाइल की प्रशंसा करते हुए सैकड़ों कमेंट्स मिल रहे हैं।

वेन्नाक्कड के लोगों के लिए, मम्मिका एक साधारण मजदूर है जो एक फीकी शर्ट और लुंगी पहनते हैं और अपने लुक की परवाह नहीं करते हैं। वह घर जाने से पहले नियमित रूप से बाजार से मछली और सब्जियां खरीदते हैं। हालांकि, उनकी जिंदगी तब बदल गई जब उनके फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। ट्रेंडी ब्लेज़र और शानदार शेड्स में मम्मिका बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। इस दौरान उनके हाथों में आईपैड उनके लुक को बेहद आकर्षक बना रहा है।

onmanorama की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक स्थानीय फर्म थी जिसने मम्मिका को अपने विज्ञापन के लिए मॉडल बनाया था।

इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, तस्वीरों को जाने-माने फोटोग्राफर शारिक वायलिल ने क्लिक किया था। इससे पहले शा