Home » उत्तराखंड में विजयवर्गीय ने थपथपाई धामी सरकार की पीठ, कहा- बूथ स्तर तक जनता के बीच मिला अच्छा फीडबैक।

उत्तराखंड में विजयवर्गीय ने थपथपाई धामी सरकार की पीठ, कहा- बूथ स्तर तक जनता के बीच मिला अच्छा फीडबैक।

by admin

उत्तराखंड में विजयवर्गीय ने थपथपाई धामी सरकार की पीठ, कहा- बूथ स्तर तक जनता के बीच मिला अच्छा फीडबैक……

देहरादून: उत्तराखंड प्रवास के अंतिम दिन पत्रकारों से वार्ता करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राज्य सरकार व संगठन आपसी तालमेल से प्रदेश के विकास के लिए बेहतर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार में केंद्र से आया एक रुपये भी सीधे लाभार्थी तक पहुंचता है।

तीन दिवसीय प्रवास पर आए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने धामी सरकार की पीठ थपथपाई है। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर तक उन्हें अच्छा फीडबैक मिला है। सरकार ने विभिन्न घटनाओं पर तेजी से एक्शन लेकर जनता के बीच अपना भरोसा कायम किया है।

उत्तराखंड प्रवास के अंतिम दिन पत्रकारों से वार्ता करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राज्य सरकार व संगठन आपसी तालमेल से प्रदेश के विकास के लिए बेहतर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार में केंद्र से आया एक रुपये भी सीधे लाभार्थी तक पहुंचता है। जो हमारी नीयत व नीति का प्रमाण है।

उन्होंने बूथ, मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं से सरकार व पार्टी के कामों की जानकारी ली है। आम जनता तक केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। वह इस प्रवास की एक रिपोर्ट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेंगे।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, सुरेश जोशी, विपिन कैंथोला मौजूद रहे।

related posts

Leave a Comment

Share