Home » उत्तराखंड में आज इशारों इशारों में सीएम धामी कर गए बड़ी अपील, कांग्रेस विधायकों क़ो अंतरात्मा की आवाज सुनने की कह गए बात।

उत्तराखंड में आज इशारों इशारों में सीएम धामी कर गए बड़ी अपील, कांग्रेस विधायकों क़ो अंतरात्मा की आवाज सुनने की कह गए बात।

by admin

उत्तराखंड में आज इशारों इशारों में सीएम धामी कर गए बड़ी अपील, कांग्रेस विधायकों क़ो अंतरात्मा की आवाज सुनने की कह गए बात…..

देहरादून: कल यानि 18 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं चुनाव के दौरान मतदान प्रक्रिया में कोई चूक ना हो किसी विधायक, सांसद या जनप्रतिनिधि का वोट ख़राब ना जाए इसको लेकर भाजपा पूरी मुश्तैद नज़र आ रही है — भाजपा ने विधायकों से लेकर सांसदों तक को मतदान प्रक्रिया समझाने के लिए आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रपति चुनाव कार्यशाला ‘मॉकड्रिल’ का आयोजन किया गया — इस कार्यशाला में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक तमाम विधायकों और निर्दलीय विधायकों और बसपा विधायकों ने शिरकत की।

इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से तमाम जानकारियां साझा करते हुए कहा कि कल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनज़र मतदान प्रक्रिया को समझाने के लिए पार्टी के सभी 47 विधायक, 2 निर्दलीय विधायक और 2 बसपा विधायकों ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का निर्णय किया है — साथ ही सीएम धामी ने द्रौपदी मुर्मू को एनडीए द्वारा राष्ट्रपति और जगदीप धनकड़ को उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनाने को लेकर पीएम मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और तमाम वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया है — साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अन्य विपक्षी दलों के द्रौपदी मुर्मू के समर्थन में आने को लेकर कहा कि सभी को साथ आना चाहिए अंतरात्मा की आवाज़ सुननी चाहिए!

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई मॉकड्रिल और विधानदल की बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राष्ट्रपति चुनाव से पहले पूरी गंभीरता के साथ भाजपा ने इस मॉकड्रिल को लिया है मतदान में कोई त्रुटि ना हो इसको लेकर मॉकड्रिल किया गया है सभी विधायकों को बुलाया गया है ताकि मतदान प्रक्रिया में कोई त्रुटि ना हो — बसपा विधायक शहज़ाद अली और सरवत करीम अंसारी, और निर्दलीय विधायक संजय डोभाल, उमेश कुमार भी आज मॉकड्रिल के लिए कल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में मतदान प्रक्रिया को समझने के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे।

राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनज़र होने वाली मतदान की मॉकड्रिल के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुँचे निर्दलीय विधायक संजय डोभाल में मीडिया से बातचीत में कहा कि महामहिम राष्ट्रपति चुनाव के लिए द्रौपदी मुर्मू को पूरा समर्थन दिया है वो जनजाति समुदाय से आती हैं।

related posts

Leave a Comment

Share