Home » उत्तराखंड में यहाँ देर रात बाल बाल बचें वो 31 स्टूडेंट हो गया था बड़ा हादसा।

उत्तराखंड में यहाँ देर रात बाल बाल बचें वो 31 स्टूडेंट हो गया था बड़ा हादसा।

by admin

उत्तराखंड में यहाँ देर रात बाल बाल बचें वो 31 स्टूडेंट हो गया था बड़ा हादसा…

देहरादून : उत्तराखंड में गुरुवार की देर रात हादसा हो गया। हादसे की खबर पाते ही लोग मौके पर दौड़ पड़े। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की रूप कांप गई। दरसअल मसूरी-देहरादून मार्ग पर बस संख्या यूके 120 बी 0093 मसूरी से देहरादून वापस लौट रही थी। बस जैसे ही यूपीसीएल बिल्डिंग के पास पहुंचा तो अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। बस के ब्रेक फेल होने के चलते बस अनियंत्रित होकर पास में खड़ी एक कार जा टकराई और फिर पैराफिट से लटक गई।

हादसे के बाद बस में सवार मुजफ्फरनगर के छात्रों में चीख पुकार मच गई। कार में चालक सवार था जो • सुरक्षित है। वही बस में एसडी इंजीनियरिंग कॉलेज मुजफ्फरनगर के 31 स्टूडेंट सवार थे जो पूरी तरह से सुरक्षित हैं वही कार में सवार चालक भी सुरक्षित है मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली इस बारे में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि बस मसूरी से वापस लौट रही थी।

यूपीसीएल बिल्डिंग के पास अचानक बस के ब्रेक फेल होने के कारण बस अनियंत्रित होकर एक कार से टकराने के बाद पैराफिट से लटक गई बस में 31 स्टूडेंट सवार थे व 3 स्टाफ सवार था जो पूरी तरह से सुरक्षित है वही कार में सवार चालक भी पूरी तरह से सुरक्षित है घटना में किसी भी तरह की जनहानि को नुकसान नहीं पहुंचा।