Home » उत्तराखंड में अब मोबाइल से भी भर सकेंगे आयोग की भर्तियों के फॉर्म, इस नई वेबसाइट पर मिलेगी सारी जानकारी, पढ़िए।

उत्तराखंड में अब मोबाइल से भी भर सकेंगे आयोग की भर्तियों के फॉर्म, इस नई वेबसाइट पर मिलेगी सारी जानकारी, पढ़िए।

by admin

उत्तराखंड में अब मोबाइल से भी भर सकेंगे आयोग की भर्तियों के फॉर्म, इस नई वेबसाइट पर मिलेगी सारी जानकारी, पढ़िए…..

देहरादून : भर्तियों की आवेदन प्रक्रिया आसान करने के लिए लॉन्च की नई वेबसाइट के जरिए अब आसानी से मोबाइल फोन में इसे संचालित करते हुए आवेदक अपने आवेदन पत्र व अन्य प्रक्रियाएं पूरी कर सकेंगे। यह वेबसाइट मोबाइल कंपैटिबल है।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने भर्तियों की आवेदन प्रक्रिया आसान करने के लिए नई वेबसाइट लॉन्च की है। इस वेबसाइट को मोबाइल में भी आसानी से चलाकर आवेदन किया जा सकेगा। आयोग के अध्यक्ष डॉ.राकेश कुमार ने आयोग की नई वेबसाइट लॉन्च की।

इस वेबसाइट में महत्वपूर्ण लिंक के साथ ही कैंडिडेट्स कॉर्नर की सुविधा भी होगी, जिसमें रिक्रूटमेंट नोटिफिकेशन, एडमिट कार्ड, आंसर-की, ऑनलाइन ऑब्जेक्शन, रिजल्ट, सिलेबस, ओल्ड क्वैश्चयन पेपर, जीओ, फॉर्मेट डाउनलोड और यूजर मैन्युअल जैसी सभी जानकारियों के लिए अलग-अलग लिंक दिए गए हैं।

यह वेबसाइट मोबाइल कंपैटिबल है। यानी आसानी से मोबाइल फोन में इसे संचालित करते हुए आवेदक अपने आवेदन पत्र व अन्य प्रक्रियाएं पूरी कर सकेंगे। आयोग के सचिव कर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि 26 मई से पहले की सूचनाएं पुरानी वेबसाइट पर रहेंगी और इसके बाद की सभी सूचनाएं नई वेबसाइट पर उपलब्ध होंगी। वेबसाइट लांचिंग के समय आयोग के सदस्य डॉ.जगमोहन सिंह राणा, डॉ.रविदत्त गोदियाल, अनिल कुमार राणा, नंदी, डॉ.ऋचा गौड़ और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

यह है आयोग की नई वेबसाइट
www.psc.uk.gov.in

स्वास्थ्य शिविर का आयोजन
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग परिसर में बृहस्पतिवार को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इसमें आयोग के अधिकारियों, कर्मचारियों का स्वास्थ्य परीक्षण हुआ। शिविर में हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट के हड्डी रोग विशेषज्ञ प्रो.चेतन सहित कुल 12 डॉक्टरों की टीम ने जांच की। आयोग के अध्यक्ष डॉ.राकेश कुमार ने चिकित्सकों की टीम का आभार जताया।

related posts

Leave a Comment

Share