Home » उत्तराखंड में 31 अगस्त से पहले सभी किसान भाई करवा लें केवाईसी, वरना नहीं मिलेगी किसान सम्मान निधि, मंत्री गणेश जोशी ने की किसानो से अपील।

उत्तराखंड में 31 अगस्त से पहले सभी किसान भाई करवा लें केवाईसी, वरना नहीं मिलेगी किसान सम्मान निधि, मंत्री गणेश जोशी ने की किसानो से अपील।

by admin

उत्तराखंड में 31 अगस्त से पहले सभी किसान भाई करवा लें केवाईसी, वरना नहीं मिलेगी किसान सम्मान निधि, मंत्री गणेश जोशी ने की किसानो से अपील….

देहरादून : उत्तराखंड प्रदेश के कृषि मंत्री गणेश जोशी ने राज्य के किसानों से किया अनुरोध। 31 अगस्त से पहले सभी किसान भाई करवा लें केवाईसी- गणेश जोशी।

केवाईसी डेडलाइन से पहले कराकर लें योजना का लाभ।
देहरादून 19 अगस्त शुक्रवार।प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेश के किसानों से प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का लाभ लेने वाले सभी किसानों से अनुरोध करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का लाभ लेने के लिए जिन किसान भाइयों ने ई -केवाईसी नहीं कराई है, वे किसान 31 अगस्त,2022 से पहले ई-केवाईसी करवा लें। कृषि मंत्री जोशी ने कहा कि किसान सम्मान निधि हासिल करने के लिए ई-केवाईसी कराना बेहद जरूरी है

यदि किसी किसान भाई ने केवाईसी नहीं कराई है तो, इस तिथि से पहले ई-केवाईसी करा लें, ताकि प्रदेश के सभी किसान भाइयों को योजना का लाभ मिल सके। इसके साथ ही मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा किसानों की चिंता करते हैं जिसको देखते हुए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने ई-केवाईसी की डेडलाइन बढ़ाकर 31 अगस्त, 2022 तक कर दिया है।जिसके लिए कृषि मंत्री गणेश जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

दरअसल, जिन किसानों ने ई-केवाईसी नहीं करवाई है, उनके लिए सरकार ने डेडलाइन को आगे बढ़ा दिया है
अब किसान 31 अगस्त, 2022 तक ई-केवाईसी करवा सकेंगे. पहले यह तारीख 31 जुलाई, 2022 थी. पीएम किसान योजना की किस्त हासिल करने के लिए ई-केवाईसी करवाना अनिवार्य है,यदि कोई किसान ई-केवाईसी नहीं करवाता है तो फिर वह किस्त का लाभ उठाने से वंचित रह सकता है।

related posts

Leave a Comment

Share