Home » उत्तराखंड में यहाँ शादी समारोह में कहासुनी, युवक के सिर पर गोली मारकर हत्या, परिजनों पर टूटा कहर, अपना ही करीबी निकला खूनी।

उत्तराखंड में यहाँ शादी समारोह में कहासुनी, युवक के सिर पर गोली मारकर हत्या, परिजनों पर टूटा कहर, अपना ही करीबी निकला खूनी।

by admin

उत्तराखंड में यहाँ शादी समारोह में कहासुनी, युवक के सिर पर गोली मारकर हत्या, परिजनों पर टूटा कहर, अपना ही करीबी निकला खूनी….

हरिद्वार: युवक के सिर पर गोली मारकर हत्या, परिजनों पर टूटा कहर, अपना ही करीबी निकला खूनी विशाल ओसपुर गांव में एक शादी समारोह में आया था। यहां उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।आरोपी ने विशाल के सिर से तमंचा सटाकर गोली मार दी। विशाल लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शादी समारोह में हुई मामूली कहासुनी में चाचा के साले ने युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में लक्सर से सहारनपुर तक दबिश दे रही है। लक्सर कोतवाली क्षेत्र स्थित अकोढा कलां निवासी विशाल (21) पुत्र शिव कुमार सुल्तानपुर क्षेत्र के ओसपुर गांव में शुक्रवार को एक शादी समारोह में आया था। यहां उसकी अपने चाचा के साले रजनीश निवासी नकुड़, सहारनपुर हाल निवासी सिमली, लक्सर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। रिश्तेदारों ने दोनों में बीच बचाव करा दिया। मामला शांत होने के बाद विशाल अपने घर आ गया।

बताया जा रहा है कि शाम करीब पांच बजे रजनीश, विशाल के घर पहुंचा। आरोपी ने विशाल के सिर से तमंचा सटाकर गोली मार दी। विशाल लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर परिजनों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। साथ ही पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही एसपी देहात एसके सिंह भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने के निर्देश दिए। कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। आरोपी की लक्सर और सहारनपुर में तलाश की जा रही है।

विशाल की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों को अब तक विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा है। वहीं, घटना के बाद विशाल के घर पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही आसपास के रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

पिता के साथ करता था खेतीबाड़ी
ग्रामीणों ने बताया कि विशाल अपने पिता शिवकुमार के साथ खेतीबाड़ी करता था। विशाल मिलनसार था। विशाल की मौत से परिजनों पर कहर टूट गया है। किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि विशाल के चाचा का साला इस तरह की घटना को अंजाम दे सकता है। के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमें लगाई गई हैं। आरोपी का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। -स्वप्न किशोर सिंह, एसपी देहात

related posts

Leave a Comment

Share