Home » उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में खनन माफिया बेलगाम, एसडीएम की गाड़ी में मारी टक्कर, बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या।

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में खनन माफिया बेलगाम, एसडीएम की गाड़ी में मारी टक्कर, बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या।

by admin

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में खनन माफिया बेलगाम, एसडीएम की गाड़ी में मारी टक्कर, बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या…..

हल्द्वानी : जनपद उधम सिंह नगर के खटीमा में एसडीएम के वाहन को मिट्टी खनन में चल रही ट्रैक्टर ट्राली के टक्कर मारने से एसडीएम खटीमा रविंद्र बिष्ट का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।सौभाग्य से इस दुर्घटना में एसडीएम खटीमा रविंद्र बिष्ट सहित अन्य राजस्व कर्मी बाल-बाल बच गए।यह दुर्घटना खटीमा पीलीभीत मार्ग पर जमौर खुदागंज चौराहे पर हुई।जब एक तेज स्पीड ट्रेक्टर ट्राली जो की मिट्टी खनन कर ला रही थी एसडीएम के वाहन को देख कर अचानक मुड़ गई।

जिससे वह एसडीएम के वाहन से टकरा गई।हालाकि इस दुर्घटना में एसडीएम सहित अन्य कर्मचारी बाल बाल बच गए लेकिन एसडीएम का वाहन क्षत्रिग्रस्त हो गया। वही दुर्घटना को अंजाम देने के बाद ट्रेक्टर चालक ट्रैक्टर ट्राली छोड़ मौके से फरार हो गया।एसडीएम के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर 17मिल पुलिस ने मौके पर पहुंच ट्रेक्टर ट्राली को चौकी परिसर में ले जाकर सीज कर दिया। वही एसडीएम ने उक्त दुर्घटना में स्वयं व अन्य कर्मचारियों के बाल बाल बचने की बात कह दुर्घटना का कारण खनन वाहन के ओवर स्पीड होना बताया।साथ ही खनन वाहन की खनन परमिशन को रद्द कर ओवर स्पीड व अवैध रूप से चल रहे खनन वाहनों के खिलाफ अभियान चलाए जाने की बात कही।

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या: ऊधम सिंह नगर में खनन पट्टे को लेकर बढ़ा विवाद, पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम

ऊधम सिंह नगर जिले में आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। शनिवार को भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की को गोली मार दी। कार्की को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया

खनन पट्टे के रास्ते को लेकर हुए विवाद के बाद शांतिपुरी नंबर तीन में पड़ोसी ने भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है।

बीते कुछ समय से ऊधम सिंह नगर जिले में आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। बदमाश बेखौफ होकर दिनदहाड़े और रात के अंधेरे में आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। नगर में ताबड़तोड़ फायरिंग सुनाई दे रही है। ताजा मामला पंतनगर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी नंबर तीन का है। जहां भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की को गोली मार दी। कार्की को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि शांतिपुरी में खनन के खेल को लेकर आपसी रंजिश रखी जाती है। मामले में जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। जल्द घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ लिया जाएगा।

संदीप की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम
भाजपा मंडल महामंत्री संदीप ने एक मकान रुद्रपुर के प्रीत विहार में भी बनाया है। संदीप के नाम पर खनन का पट्टा भी है। जिसमें जाने के लिए संदीप के खेतों से रास्ता है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह संदीप पत्नी को लेकर रुद्रपुर से शांतिपुरी पहुंचे थे। यहां पड़ोसी ने खनन पट्टे पर जाने वाले मार्ग को रोक दिया था। संदीप रास्ता खोलने लगा। यह देख आरोपी पड़ोसी अपने भाई और पिता के साथ वहां पहुंच गया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था।

इस पर आरोपी ने संदीप पर गोली चला दी। जिससे फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के साथ ही स्वजन भी पहुंच गए। आनन फानन में संदीप को अस्पताल लाया गया। रुद्रपुर के निजी अस्पताल में डॉक्टर ने संदीप को मृत घोषित कर दिया।

संदीप की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर सीओ आशीष भारद्वाज, कोतवाल विक्रम राठौर, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी, पंतनगर के एसआई अरविंद चौधरी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

related posts

Leave a Comment

Share