Home » उत्तराखंड में यहाँ मुख्यमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक तो देहरादून एसएसपी ने थाना इंचार्ज को कर दिया सस्पेंड, जानिए पूरा मामला।

उत्तराखंड में यहाँ मुख्यमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक तो देहरादून एसएसपी ने थाना इंचार्ज को कर दिया सस्पेंड, जानिए पूरा मामला।

by admin

उत्तराखंड में यहाँ मुख्यमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक तो देहरादून एसएसपी ने थाना इंचार्ज को कर दिया सस्पेंड, जानिए पूरा मामला…..

देहरादून: एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि ड्यूटी पर लापरवाही बरतने पर एसएसपी दलीप सिंह ने थाना अध्यक्ष नेहरू कॉलोनी को सस्पेंड कर दिया है.बता दें कि बीते दिन 4 नवंबर को मुख्यमंत्री के दून विश्वविद्यालय परिसर, केदारपुरम में आयोजित इगास – 2022 कार्यक्रम में आगमन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में हुई चूक के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून महोदय द्वारा निरीक्षक मुकेश त्यागी, प्रभारी निरीक्षक नेहरू कॉलोनी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

मुख्यमंत्री उत्तराखंड के दून विश्वविद्यालय परिसर, केदारपुरम में आयोजित इगास- 2022 कार्यक्रम में आगमन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में हुई चूक के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून महोदय द्वारा निरीक्षक मुकेश त्यागी, प्रभारी निरीक्षक नेहरू कॉलोनी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

related posts

Leave a Comment

Share