Home » उत्तराखंड में यहाँ अनाथ और बेसहारा बच्चों पर लुटाया सीएम धामी ने अपना लाड, मनाई साथ दीपावली।

उत्तराखंड में यहाँ अनाथ और बेसहारा बच्चों पर लुटाया सीएम धामी ने अपना लाड, मनाई साथ दीपावली।

by admin

उत्तराखंड में यहाँ अनाथ और बेसहारा बच्चों पर लुटाया सीएम धामी ने अपना लाड, मनाई साथ दीपावली…..

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को बद्रीपुर, देहरादून में ‘अपना घर ‘ बाल महिला उत्थान समिति के कार्यक्रम में अनाथ एवं बेसहारा बच्चों के साथ दीपावली मिलन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सभी बच्चों को दीपावली की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री को अपने बीच देखकर सभी बच्चे काफी उत्साहित थे।

*ह्रदय स्पर्शी पल* सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज बद्रीपुर, देहरादून में ‘अपना घर’ बाल महिला उत्थान समिति द्वारा आयोजित दीपावली मिलन कार्यक्रम में सम्मिलित होकर अनाथ एवं बेसहारा बच्चों को मिष्ठान एवं उपहार भेंट किये।

प्रत्येक बच्चे को समान अवसर प्रदान करना हमारा कर्तव्य है जिसके दृष्टिगत राज्य सरकार इन बच्चों का उज्ज्वल भविष्य सुनिश्चित करने हेतु हर संभव सहयोग दे रही है।

मुख्यमंत्री ने ‘अपना घर’ में रह रहे बच्चों के लिए की गई व्यवस्थाओं एवं बच्चों द्वारा बनाए जा रहे उत्पादों का अवलोकन भी किया। उन्होंने बेसहारा बच्चों के लिए कार्य कर रही बाल महिला उत्थान समिति के लोगों को इस सराहनीय कार्य के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर बच्चों को मिष्ठान वितरण किया। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज बच्चों के बीच आकर उनकी बचपन की स्मृतियां ताज़ी हुई हैं। सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा राज्य सरकार द्वारा इन बच्चों के लिए हर संभव सहयोग दिया जायेगा।

इस अवसर पर विधायक बृज भूषण गैरोला एवं सुरेश गड़िया भी उपस्थित थे।

related posts

Leave a Comment

Share