Home » उत्तराखंड में यहाँ CNG गैस के सिलेंडर से भरा ट्रक बना आग का गोला, देखिए वीडियो।

उत्तराखंड में यहाँ CNG गैस के सिलेंडर से भरा ट्रक बना आग का गोला, देखिए वीडियो।

by admin

उत्तराखंड में यहाँ CNG गैस के सिलेंडर से भरा ट्रक बना आग का गोला, देखिए वीडियो…..

काशीपुर: CNG गैस के सिलेंडर से भरा ट्रक बना आग का गोला सुल्तानपुर पट्टी में सीएनजी गैस के सिलेंडरो से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के पलटने से सिलेंडरों में भीषण आग लग गई। जिससे ट्रक आग का गोला बन गया, वहीं ट्रक में लगी आग की चपेट में आकर पास में लगे ट्रांसफार्मर में भी आग लग गई।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बता दें कि सुल्तानपुर पट्टी में देर रात सीएनजी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। ट्रक पलटने के दौरान बिजली के खंभों से टकरा गया।

जिससे गैस सिलेंडरो में भीषण आग लग गई। सिलेंडरो में आग लगने से ट्रक आग का गोला बन गया। ट्रक में लगी आग की चपेट में आकर विद्युत पोल पर लगे ट्रांसफार्मर में भी आग लग गई, वहीं घटना को देख लोगों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई।

जहां अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया वहीं पुलिस ने आसपास में रहने वाले लोगों को घरों से बाहर निकलवा दिया। इस दौरान बाजपुर कोतवाली के एसएसआई विक्रम सिंह धामी ने बताया कि देर रात आग की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी जहां पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए लोगों को घटनास्थल से दूर करवाया और अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। उन्होंने बताया कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

related posts

Leave a Comment

Share