Home » उत्तराखंड के हरिद्वार में थाने के बाहर हरदा का हठ योग, कहा अब तो नाक की लड़ाई हैं

उत्तराखंड के हरिद्वार में थाने के बाहर हरदा का हठ योग, कहा अब तो नाक की लड़ाई हैं

by admin

उत्तराखंड के हरिद्वार में थाने के बाहर हरदा का हठ योग, कहा अब तो नाक की लड़ाई हैं…..

हरिद्वार :पूर्व सीएम हरीश रावत देर रात से बेटी विधायक अनुपमा रावत के साथ थाने में बैठे धरने पर. बोले -अब ये तो नाक की लड़ाई.रात भर हरीश रावत थाने के बाहर रहें और वही सोये सुबह भी हरीश रावत थाने के बाहर ही डटे हैं हरीश रावत ने साफ कर दिया की या तो मुकदमा वापस लो वरना हम यहीं मरते दम तक धरना देंगे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में हरिद्वार ग्रामीण से कांग्रेस विधायक अनुपमा रावत का बहादराबाद थाने में चल रहा धरना दूसरे दिन भी जारी रहा।

जिसके बाद अब पूर्व सीएम हरीश रावत भी धरने को समर्थन देने बहादराबाद थाने पहुंचे। इस दौरान हरीश रावत ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के दबाव में आकर पुलिस अधिकारी हरिद्वार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को टारगेट कर उन पर फर्जी मुकदमें कर रहे है। भाजपा पंचायत चुनाव में अपनी जीत और हार को पचा नहीं पा रही है। देश को आजादी दिलाने वाली कांग्रेस इसे डरने वाली नहीं है।

वहीं विधायक अनुपमा रावत ने साफ तौर से चेतावनी दी कि जब तक कांग्रेसियों पर दर्ज मुकदमे वापस नहीं होंगे तब तक थाने में ये धरना जारी रहेगा। आपको बता दें कि धरने के दूसरे दिन बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता बहादराबाद थाने में मौजूद रहे और गाय भैसो को थाने के अंदर बांधकर अनुपमा रावत के साथ डटे हुए है।

related posts

Leave a Comment

Share