जनसंपर्क के ज़रिए सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का होगा प्रयास ,पीआरएसआई देहरादून की हुई अहम बैठक

जनसंपर्क के ज़रिए सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का होगा प्रयास ,पीआरएसआई देहरादून की हुई अहम बैठक

देहरादून: पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इण्डिया, देहरादून चैप्टर की बैठक रविवार को एक होटल में अमित पोखरियाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इस अवसर पर उन्होंने बताया कि राज्यहित में सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यक्रमों को जनसम्पर्क के माध्यम से अधिक से अधिक लोगो तक पंहुचाने का कार्य किया जाएगा. जिससे अधिक से अधिक लोग सरकारी योजनाओं का लाभ उठा सके.

पीआरसीआई देहरादून चैप्टर के सचिव अनिल सती ने देहरादून चैप्टर द्वारा अभी तक की गई गतिविधियों के बारे में बताते हुए कहा कि जनसंपर्क के क्षेत्र में कार्य कर रहे अधिक से अधिक लोगों को पी आर एस आई से जोड़ा जाएगा. चैप्टर के उपाध्यक्ष डॉ अमरनाथ त्रिपाठी ने बताया कि 21 अप्रैल, 2023 को राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. जिसमें पीआरएसआई देहरादून चैप्टर की तरफ से अलग-अलग क्षेत्रों में अच्छे कार्य करने वाले व्यक्तियों को चैप्टर की तरफ से सम्मानित किया जायेगा. जिसके लिये उपस्थित चैप्टर के सभी सदस्यों ने सहमति दी.

इसके अलावा देहरादून चैप्टर के संयुक्त अध्यक्ष राकेश डोभाल और कोषाध्यक्ष सुरेश भटट् ने भी इस दौरान अपने विचार रखे.

इस अवसर पर महेश खंकरियाल, संजय पांडे, वैभव गोयाल, नीरज वश्ष्ठि, अमन नैथानी, आलोक तोमर, आकाश शर्मा, पवन डोभाल, अनिल बोरा, पुष्कर नेगी, गौरव कुमार, आदेश, डॉ जितेन्द्र सिन्हा, सुशील, विमल डबराल एवं विशाल भारती आदि लोग उपस्थित थे.

The post जनसंपर्क के ज़रिए सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का होगा प्रयास ,पीआरएसआई देहरादून की हुई अहम बैठक first appeared on Humara Uttarakhand.

    Post Comment

    Share