हाथापाई मामले पर अब बढ़ सकती हैं कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की मुश्किलें, सख्त हुआ BJP आलाकमान

हाथापाई मामले पर अब बढ़ सकती हैं कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की मुश्किलें, सख्त हुआ BJP आलाकमान

ऋषिकेश: ऋषिकेश में हरिद्वार रोड पर दिनदहाड़े उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और स्थानीय युवक की मारपीट का मामला राष्ट्रीय स्तर पर तूल पकड़ने लगा है. भाजपा सूत्रों की माने तो आलाकमान इस पूरे प्रकरण को लेकर काफी नाराज है. चुनावी साल में माननीयों की इस तरह की हरकत बीजेपी संगठन के लिए कहीं ना गकदकहीं मुसीबत पैदा कर रही है. इसी के चलते बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से टेलिफोनिक बातचीत करते हुए पूरे प्रकरण की डिटेल मांगी और मुख्यमंत्री को इस प्रकरण पर कार्रवाई करने को कहा.

राजनीतिक गलियारों में मंत्री की दबंगई को लेकर लगातार चर्चाओं का बाजार गर्म है और ऋषिकेश में चल रही बीजेपी की धड़ेबाजी अपने ही पार्टी के नेता पर निशाना साध रही है और अंदर खाने प्रेमचंद अग्रवाल की दबंगई की रिपोर्ट आलाकमान तक पहुंचा रही है. जिसको देख कर लग रहा है की जल्द ही मंत्री की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं.

भाजपा सूत्रों की माने तो आज धामी कैबिनेट की बैठक होनी है. उसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल इस पूरे प्रकरण पर बातचीत करेंगे. कल मंत्री जी अपना पूरा पक्ष मीडिया के सामने रख चुके हैं. अब यहीं बातें सरकार के सामने भी बंद कमरे में होने जा रही हैं.

अब देखना यह होगा की उत्तराखंड सरकार इस पूरे प्रकरण पर अपना क्या रुख अपनाती है. जबकि मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस को बैठे-बिठाए एक बड़ा मुद्दा चुनाव से ऐन पहले हाथ लग गया है. कांग्रेस ने इस पूरे मुद्दे को भुनाने के लिए पूरे उत्तराखंड में भाजपा के कैबिनेट मंत्री का पुतला दहन कार्यक्रम भी प्रदेश अध्यक्ष की ओर से रख दिया है और आने वाले दिनों में यह मामला और तूल पकड़ता जाएगा. जिसका दबाव संगठन और पार्टी पर पड़ना तय माना जा रहा है.

The post हाथापाई मामले पर अब बढ़ सकती हैं कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की मुश्किलें, सख्त हुआ BJP आलाकमान first appeared on Humara Uttarakhand.

    Post Comment

    Share