Home » बॉलीवुड के आलिया-रणबीर आज लेंगे सात फेरे, मां नीतू कपूर ने क्या कहा जानिए।

बॉलीवुड के आलिया-रणबीर आज लेंगे सात फेरे, मां नीतू कपूर ने क्या कहा जानिए।

by admin

बॉलीवुड के आलिया-रणबीर आज लेंगे सात फेरे, मां नीतू कपूर ने क्या कहा जानिए….

मुम्बई : 13 अप्रैल को आल‍िया और रणबीर की मेहंदी सेरेमनी हो चुकी है. मेहंदी की रस्म पूरी हो गई है और अब फैंस को उनकी तस्वीरों का इंतजार है. रिपोर्ट्स हैं क‍ि संगीत सेरेमनी देर रात शुरू होगी. इसकी टाइम‍िंंग 10-साढ़े 10 बजे बताई जा रही है. संगीत फंक्शन के बाद कपूर और भट्ट पर‍िवार ज्वॉइंट डिनर करेंगे. इन प्री-वेड‍िंग फेस्ट‍िव‍िटीज से पहले रणबीर के घर में गणेश पूजन किया गया. वेन्यू से फोटोज लगातार आ रही हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी हफ्ते शादी करने जा रहे हैं. शादी की तारीख को लेकर आलिया के चाचा और भाई के अलग अलग दावों के चलते सस्पेंस बढ़ गया है।

चर्चा है क‍ि शादी के बाद रणबीर कपूर सोशल मीड‍िया ज्वॉइन करेंगे. खबरों की मानें तो आल‍िया ने रणबीर को फैंस के लिए उनके सोशल मीड‍िया हैंडल से एक पर्सनल वीड‍ियो मैसेज डालने के लिए मना लिया है. सूत्र के मुताब‍िक, मेहंदी सेरेमनी पर आल‍िया और करण जौहर, एक्ट्रेस के सोशल मीड‍िया पेज पर रणबीर के स्पेशल वीड‍ियो मैसेज शेयर करने की बात कर रहे थे।

मेहंदी सेरेमनी की बात करें तो इसमें आज यानी 13 अप्रैल को नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पति और बेटी समारा संग मौजूद रहीं. अब रिपोर्ट्स की मानें तो कल यानी 14 अप्रैल को रणबीर कपूर की बारात निकलेगी. कृष्णा राज बंगले से होकर यह वास्तु पह