Home » उत्तराखंड में फाजिहत के बाद देहरादून पुलिस एक्शन मे, ये हुई कार्यवाही।

उत्तराखंड में फाजिहत के बाद देहरादून पुलिस एक्शन मे, ये हुई कार्यवाही।

by admin

उत्तराखंड में फाजिहत के बाद देहरादून पुलिस एक्शन मे, ये हुई कार्यवाही…..

देहरादून : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, टर्नर रोड क्लेमन्टाउन में पिस्टल से फायर कर महिला से आभूषण लूट तथा पटेलनगर क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त को पटेलनगर पुलिस ने 01 घंटे में मोहब्बेवाला पटेलनगर से लाइसेंसी पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार। अभियुक्त के कब्जे से चोरी कि गई पिस्टल व लूटे गये आभूषण बरामद।

घटना का विवरण :-
1- वादी शमीम आलम पुत्र स्व0 मुनव्वर अली खान निवासी मोहब्बेवाला चंद्रमणि खालसा, स्टेट बैंक रोड निकट विंडलास फैक्ट्री, देहरादून उत्तराखंड द्वारा थाना पटेलनगर पर तहरीर दी गई कि उनके घर मे अलमारी में रखे पिस्टल के डिब्बे से अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक पिस्टल व 09 जिंदा राउंड व एच0पी0 का लैपटॉप चोरी कर लिया हैं, तहरीर पर कोतवाली पटेल नगर पर मु0अ0स0-288/2022 धारा 380 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया। विवेचना उप निरीक्षक देवेंद्र गुप्ता के सुपुर्द की गई।

2 – आज दिनांक 30-04-22 को पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना प्राप्त हुई कि समय लगभग 12:00 से 12:30 के बीच मंगलेश शर्मा पत्नी/ प्रेम प्रकाश शर्मा निवासी सी-19 टर्नर रोड के घर में एक लड़का आया और उसने कहा की आपके नेट की कम्प्लेंट है। जिस पर उक्त महिला ने दरवाजा खोल दिया। उसने अंदर आकर नेट चेक किया और अचानक से पिस्तौल निकालकर उक्त महिला को धमकाया और जान से मारने की धमकी देकर घर के अंदर पिस्तौल से फायर किया। जिस पर महिला डर गई और अभियुक्त द्वारा महिला के घर से सोने का मंगलस