Home » उत्तराखंड में दर्शन कर लौट रहे चारधाम यात्रियों के साथ हादसा, बोलेरो और एंबुलेंस की जबरदस्त भिड़ंत ,नैनीताल-किलबरी रोड पर पंगोट में खाई में गिरी कार।

उत्तराखंड में दर्शन कर लौट रहे चारधाम यात्रियों के साथ हादसा, बोलेरो और एंबुलेंस की जबरदस्त भिड़ंत ,नैनीताल-किलबरी रोड पर पंगोट में खाई में गिरी कार।

by admin

उत्तराखंड में दर्शन कर लौट रहे चारधाम यात्रियों के साथ हादसा, बोलेरो और एंबुलेंस की जबरदस्त भिड़ंत ,नैनीताल-किलबरी रोड पर पंगोट में खाई में गिरी कार….

नैनीताल : दर्शन कर लौट रहे चारधाम यात्रियों के साथ हादसा, बोलेरो और एंबुलेंस की जबरदस्त भिड़ंत, पांच घायल, एक की मौतमंगलवार को उत्तराखंड में अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में एक युवक की जान चली गई ,जबकि पांच लोग घायल हो गए। गौरीकुंड हाईवे पर एक बोलेरो और एंबुलेंस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें दर्शन कर लौट रहे चार यात्री घायल हो गए।

वहीं केदरानाथ धाम से लौट रहे दो युवकों की बाइक खाई में गिर गईरुद्रप्रयाग गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीरी – बांसवाड़ा के बीच दो वाहनों की टक्कर हो गई, जिसमें चार यात्री घायल हो गए हैं।

वहीं केदरानाथ धाम से लौट रहे दो युवकों की देवप्रयाग के पास बाइक स्लीप हो गई। इस हादसे में एक युवक की जान चली गई। जबकि एक घायल है। मंगलवार को उत्तराखंड में अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में एक युवक की जान चली गई ,जबकि पांच लोग घायल हो गए। गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बोलेरो और एंबुलेंस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें दर्शन कर लौट रहे चार यात्री घायल हो गए।

बोलेरो यात्रियों को सोनप्रयाग से ऋषिकेश लेकर जा रहा थी।इसी दौरान बोलेरो भीरी बांसवाड़ा के बीच रुद्रप्रयाग से गौरीकुंड की ओर जा रही एंबुलेंस से टकरा गया। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो वाहन सड़क में ही पलट गया। वाहन में आठ लोग सवार थे। हादसे में घायल चार लोगों को अगस्त्यमुनि अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है।

घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया जाएगा।हादसे का कारण वाहन चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। इस दुर्घटना में मुंबई निवासी यात्री कुनाल, राहुल, दीपक शर्मा व जया आहूजा गंभीर घायल हुए हैं। दूसरी ओर देवप्रयाग के पास एक बाइक स्लीप हो गई।

बाइक सवार एक युवक छिटककर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरा। इस दुर्घटना में पवन, पुत्र जय सिंह उम्र-30 घायल हो गया है। जबकि सड़क से लगभग 150 मीटर गहरी खाई में गिरे ललित, पुत्र लाजवेंद्र उम्र-21 वर्ष की जान चली गई। ये दोनों केदारनाथ से वापस पानीपत हरियाणा जा रहे थे।

नैनीताल-किलबरी रोड पर पंगोट में खाई में गिरी कार-किलबरी पंगोट रोड पर एक कार डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं । घायलों का बीडी पांडे अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह मल्लीताल सात नम्बर निवासी निवासी रेखा बोरा अपनी बहन को लेकर आ रही थी। इस दौरान पंगोट रोड में उसकी कार अनियंत्रित होकर डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी । कार खाई में गिरने से दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं।

related posts

Leave a Comment

Share