Home » आज 13 अप्रैल दिन बुधवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

आज 13 अप्रैल दिन बुधवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल।

by admin

आज 13 अप्रैल दिन बुधवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल….

आज का पंचांग: बुधवार को वृषभ राशि के जातक मन से प्रसन्न रहेंगे. कन्या राशि के जातकों को आर्थिक सफलता मिल सकती है. आगे से जानते हैं कि बुधवार सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।

 

 

मेष : गणेशजी कहते हैं कि बुधवार को किसी कार्य के पूरा होने से आप खुश रहेंगे. आपके लिए समय अनुकूल है. व्यापार के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे. आमदनी में से कुछ पैसा आप भविष्य के लिए बचा सकते हैं. वादा पूरा न कर पाने से मित्र नाराज हो सकते हैं।

 

 

 

 

वृषभ : गणेशजी कहते हैं कि बुधवार को शरीर और मन से प्रसन्न और प्रफुल्लित रहेंगे. आप अपने रहन-सहन में कुछ बदलाव कर सकते हैं. बिजनेस में नए एग्रीमेंट हो सकते हैं. सफलता के लिए हर जोखिम उठाने को तैयार रहेंगे. साथ काम करने वालों से आपको खुशी मिलेगी।

 

 

 

 

मिथुन : गणेशजी कहते हैं कि, बुधवार महत्वपूर्ण मामलों में दोस्तों से बातचीत करने के लिए खास है. रुके हुए कामों में प्रगति होगी. व्यवसायिक कार्यों में बहुत अधिक चौकन्ना रहने की आवश्यकता है. अगर बीमा या निवेश संबंधी कोई प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए दिन शुभ रहेगा।

 

 

 

 

कर्क : गणेशजी कहते हैं कि बुधवार व्यस्तता से भरा रह सकता है. अपने अच्छे व्यवहार से लोगों को आकर्षित करेंगे. नए विचारों पर काम करने से आपको पूरा फायदा मिलेगा. कार्य विस्तार के लिए लोन लेना पड़ सकता है. धन के मामले में सफलता प्राप्त हो सकती है।

 

 

 

 

सिंह : गणेशजी कहते हैं कि बुधवार को आपको किस्मत का साथ मिलेगा. आत्मनिर्भर बनने का प्रयास जारी रखें. आपको कमाई के नए सोर्स नजर आएंगे. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. बुजुर्गों द्वारा मिली हुई राय को नजर अंदाज ना करें. अविवाहित हैं तो बातें आगे बढ़ेंगी।

 

 

 

 

कन्या : गणेशजी कहते हैं कि बुधवार आपके लिए अच्छा रहेगा. कोई नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फायदा दिलाएगा. स्थायी संपत्ति की खरीद-फरोख्त हो सकती है. अटके कार्य शुरु करवाने के लिए किसी की सिफारिश करवानी पड़ सकती है।

 

 

 

तुला : गणेशजी कहते हैं कि बुधवार को कोई शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं. अपनी क्रिएटिविटी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेंगे. जरूरी काम पहले करें, सफलता मिलेगी. वास्तविकता को ध्यान में रखते हुए ही आर्थिक योजना बनाएं. दोस्तों के साथ कुछ बातें शेयर कर सकते हैं।

 

 

 

वृश्चिक : गणेशजी कहते हैं कि बुधवार बढ़िया रहेगा. आमतौर पर आप किसी बात का बुरा नहीं मानेंगे. आपके बच्चे बिजनेस में आपका पूरा स्पोर्ट करेंगे. पूंजी के उचित निवेश के लिए चिंतित रहेंगे. कलाकारों के लिए दिन विशेष रूप से अच्छा है।

 

 

 

धनु : गणेशजी कहते हैं कि बुधवार सुखद और आश्चर्य भरी बातों के साथ गुजरने वाला है. सच्चे मन से कि गई आपकी मेहनत रंग लाएगी. नए सौदे लाभदायी रहेंगे. जरूरी लेनदेन को लेकर सावधान रहें. कोई कविता या कहानी लिख सकते हैं।

 

 

 

मकर : गणेशजी कहते हैं कि बुधवार को अपनी कमियों की बजाय खूबियों पर ध्यान दें. थोड़ी-सी कोशिश से आप ऊंचे पद पर पहुंच सकते हैं. जीवन साथी के नाम से किए जा रहे कार्य में लाभ होगा. रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को बड़ी कामयाबी मिल सकती है. आपको अपने खान-पान का ध्यान रखना चाहिए।

 

 

 

कुंभ : गणेशजी कहते हैं कि, बुधवार को आप वर्तमान में जीने का प्रयास करें. उत्तरदयित्व की पूर्ति कर पाएंगे. आप सारे काम बखूबी पूरा करेंगे. कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय परिवारजनों की राय महत्व रखेगी. व्यापारिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. जरूरत के सामान की ही खरीदारी करें।

 

 

 

मीन : गणेशजी कहते हैं कि, आप शांत मन से काम करेंगे तो आपको काफी फायदा होगा. लेखकों के लिए बुधवार बहुत अच्छा है. काम से जुड़ी चीजों में प्रगति धीरे-धीरे देखने को मिलेगी. जोड़-तोड़कर के काम बना लेंगे. व्यवसाय से जुड़ा कोई बड़ा मसला हल हो सकता है।

related posts

Leave a Comment

Share