Home » उत्तराखंड में पहाड़ के बेटे रमेश पेटवाल की कोशिश ला रही रंग, 10 वर्षों में 5000 युवाओं को प्रशिक्षित करने को इनसे हुआ MOU

उत्तराखंड में पहाड़ के बेटे रमेश पेटवाल की कोशिश ला रही रंग, 10 वर्षों में 5000 युवाओं को प्रशिक्षित करने को इनसे हुआ MOU

by admin

उत्तराखंड में पहाड़ के बेटे रमेश पेटवाल की कोशिश ला रही रंग, 10 वर्षों में 5000 युवाओं को प्रशिक्षित करने को इनसे हुआ MOU…..

देहरादून : अलोहा ऑन द गंगेज़, ऋषिकेश और लरनेट स्किल्स लिमिटेड ने किया ऐतिहासिक समझौता, अगले 10 वर्षों में 5000 युवाओं को प्रशिक्षित किया जायेगा।

कुलदीप सैनी, एरिया जनरल मैनेजर (प्रसाद हेरिटेज ग्रुप) और रमेश पेटवाल असिस्टेंट वाईस प्रेजिडेंट (लरनेट स्किल्स लिमिटेड) ने करार पर हस्ताक्षर किये।

इस अवसर पर कुलदीप सैनी, एरिया जनरल मैनेजर (प्रसाद हेरिटेज ग्रुप) ने कहा, इस प्रोग्राम से क्षेत्र के हज़ारो युवाओं को होटल मैनेजमेंट का कोर्स करने और आसपास ही रोज़गर के अवसर मिलेंगे। श्री रमेश पेटवाल असिस्टेंट वाईस प्रेजिडेंट ने कहा इस प्रोग्राम से क्षेत्र में होटल मैनेजमेंट की शिक्षा की गुणवत्ता में विकास होगा। बिनेश कुमार चौहान कॉर्पोरेट फाइनेंस कंट्रोलर (प्रसाद हेरिटेज ग्रुप) ने कहा, प्रोग्राम राज्य के युवाओं को एक नयी दिशा प्रदान करेगा।

सुरेश काला रेजिडेंट मैनेजर अलोहा ऑन द गंगेज़, ऋषिकेश ने कहा, यह प्रोग्राम क्षेत्र की ज़रूरत है और इससे टूरिज्म को भी ज़ोर मिलेगा जो कोविद 19 से उभर रहा है। प्रोग्राम के अवसर पर मौजूद संजीव बिंजोला, गिरीश रतूड़ी (लरनेट स्किल्स लिमिटेड) और अलोहा ऑन द गंगेज़, ऋषिकेश के सभी विभाग अध्यक्ष वंदना काला, रवि कौशिक, अरशद अब्बासी, अतुल नौटियाल, नविन सिंह, अमित सिंह, पंकज झा, अरुण शर्मा, नितिन कम्बोज, शेफ हरी सिंह, आलोक द्विवेदी अन्य सभी) प्रोग्राम को लेकर बहुत उत्साहित दिखे।

अलोहा ऑन द गंगेज, ऋषिकेश- गंगा नदी के तट पर लक्ष्मण झूला के पास एक बहुत ही शांत और शांतिपूर्ण वातावरण में उत्तम रिसॉर्ट स्थित है।

130 कमरे

003 रेस्टोरेंट लेटिटूड, द डाइनिंग रूम और पातियो Ø इंफिनिटी पूल और बैंकट फेसिलिटीज

ॐ तत्त्व स्पा

Ø मनोरंजन केन्द्र अनुभवात्मक गतिविधियाँ

• हाई टी

• गंगा आरती

लरनेट स्किल्स लिमिटेड लर्नेट स्किल्स भारत की सबसे बड़ी व्यावसायिक और रोजगारपरकता प्रशिक्षण कंपनियों में से एक है।

वर्तमान में लरनेट स्किल्स पूरे भारत में अपने केंद्रों में उच्च गुणवत्ता वाले कौशल प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान कर रहा है, जिससे विभिन्न क्षेत्रों में प्रमाणन, डिप्लोमा और व्यावसायिक डिग्री प्राप्त हो रही है, जिससे रोजगार में वृद्धि हो रही है।

300 से अधिक कौशल प्रशिक्षण संस्थान विभिन्न क्षेत्रों में 2000 से अधिक नियोक्ताओं के नेटवर्क से जुड़े हुए हैं। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम को टूरिज्म एंड हॉस्पिटैलिटी स्किल कौंसिल के द्वारा असेसमेंट एवं प्रमाणित किया जाएगा।

related posts

Leave a Comment

Share