Home » उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी जल्द अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष की कर सकती है घोषणा, प्रदेश प्रभारी ने राहुल गाँधी से की मुलाक़ात।

उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी जल्द अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष की कर सकती है घोषणा, प्रदेश प्रभारी ने राहुल गाँधी से की मुलाक़ात।

by admin

उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी जल्द अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष की कर सकती है घोषणा, प्रदेश प्रभारी ने राहुल गाँधी से की मुलाक़ात….

देहरादून : उत्तराखंड में माना जा रहा हैं कांग्रेस अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष कौन बनेगा उसको लेकर पार्टी आलाकमान ने लगभग तय कर लिया हैं माना जा रहा हैं कि प्रीतम सिंह या यशपाल आर्य को नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सौपी जा सकती हैं।

वही अध्यक्ष पद के लिए भी यशपाल आर्य, गणेश गोदियाल का नाम तेजी से चल रहा हैं ऐसे में प्रदेश प्रभारी की आज हुई राहुल गांधी से मीटिंग को इन दोनों पदों को लेकर महत्वपूर्ण माना जा रहा।

उत्तराखंड कांग्रेस से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है माना जा रहा है अगले कुछ दिनों में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष को लेकर बड़ा फैसला आ सकता है।

जी हाँ पार्टी के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने आज पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की और उत्तराखंड के तमाम मसलों पर चर्चा भी की।

आपको बता दें अविनाश पांडे ने उत्तराखंड में हार की तमाम रिपोर्ट सोनिया गांधी को सौंप दी है ऐसे में अब जिसको भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी उसके लिए कांग्रेस आलाकमान काफी हद तक मंथन कर चुका है।

related posts

Leave a Comment

Share