Home » उत्तराखंड में हरिद्वार के एक भाजपा नेता पर दिल्ली की तीन लड़कियों ने कराया मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला।

उत्तराखंड में हरिद्वार के एक भाजपा नेता पर दिल्ली की तीन लड़कियों ने कराया मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला।

by admin

उत्तराखंड में हरिद्वार के एक भाजपा नेता पर दिल्ली की तीन लड़कियों ने कराया मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला….

हरिद्वार : हरिद्वार के बड़े भाजपा नेता के खिलाफ नगर कोतवाली में दिल्ली की टीम लड़कियों ने मुकदमा दर्ज कराया है, लड़कियों का आरोप है कि 31 मार्च को तीनों लड़कियां दिल्ली से हरिद्वार स्थित एक निजी होटल में रुकने के लिए आई थी। जिसके लिए उन्होंने ऑनलाइन पहले ही एक रिवर फेसिंग कमरा करीब ₹7000 में बुक कराया था। तब यह भी बात हुई थी कि अगर दो से ज्यादा सदस्य होते हैं तो एक सदस्य के लिए कमरे में ही अलग व्यवस्था कर दी जाएगी। जिसके अतिरिक्त पैसे का भुगतान करने के बात पर सहमति बनी थी।

वही लड़कियों ने अपनी तहरीर में बताया कि रात को जब वह होटल पहुंचे तो उन्हें होटल के मालिक ने तीसरी युवती के लिए अलग कमरा बुक कराने के लिए कहा। इस पर उन्होंने मेक माय ट्रिप पर एक कमरा बुक करा लिया। लेकिन रोहन ने मेक माय ट्रिप से बुक कराया कमरा देने से इंकार कर दिया और कहा कि हमारे पास कोई कमरा नहीं है।

आपको हायर लेवल का कमरा बुक कराना होगा। इस पर बात बिगड़ी और कहां सुनी से बात हाथापाई तक जा पहुंची, लड़कियों का आरोप है कि उनको बुरा भला कहा गया साथ ही जब अपने साथ हो रहे दुर्व्यवहार की वीडियो बना रही थी, तभी होटल मालिक रोहन की पत्नी जसमीत ने उनके साथ हाथापाई की। इसके बाद वह किसी तरह होटल से निकले।

लड़कियों का यह भी आरोप है कि इस विवाद के बाद भी उनके और उनके दोस्तों को फेसबुक पर कमेंट करके परेशान करना और दुष्प्रचार किया गया। जिस वजह से उन्हें आघात पहुंचा और नगर कोतवाली प्रभारी राकेन्द्र सिंह ने बताया कि रोहन सहगल व अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 352, 427 आदि के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

related posts

Leave a Comment

Share