Home » उत्तराखंड में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह का बड़ा बयान, कहा सहकारिता भर्ती और अवैध खनन के मामलों में विपक्ष के पास पुख्ता सबूत, जल्द रखेंगे सामने।

उत्तराखंड में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह का बड़ा बयान, कहा सहकारिता भर्ती और अवैध खनन के मामलों में विपक्ष के पास पुख्ता सबूत, जल्द रखेंगे सामने।

by admin

उत्तराखंड में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह का बड़ा बयान, कहा सहकारिता भर्ती और अवैध खनन के मामलों में विपक्ष के पास पुख्ता सबूत, जल्द रखेंगे सामने…..

देहरादून : पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने सरकार पर बड़े आरोप लगाए हैं उनके अनुसार सहकारिता भर्ती घोटाला बीजेपी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति की कलई खोलती है उनके अनुसार जिस तरीके से भाई भतीजावाद इस भर्ती में किया गया है वह अपने आप में कई सवाल खड़े करता है प्रीतम सिंह ने मीडिया से बात करते हुए साफ तौर पर कहा कि

सहकारिता भर्ती घोटाले में बड़े पैमाने पर भाई-भतीजावाद तथा भ्रष्टाचार हुआ है।
भ्रष्टाचार पर तथाकथित “ज़ीरो टॉलरेंस” वाली डबल ईंजन की भाजपा सरकार सहकारिता भर्ती घोटाले की लीपापोती के लिये एसआईटी जांच से बच रही है। घोटाले की जांच के लिए महज़ विभागीय समिति बना खानापूर्ति की जा रही है *प्रदेश में अवैध खनन चरम पर है, हम अवैध खनन के पुख्ता सबूत सदन के पटल पर रखेंगे और सरकार का चेहरा बेनक़ाब करेंगे*!

related posts

Leave a Comment

Share