Home » उत्तराखंड में यशपाल आर्य को नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी देकर कांग्रेस ने दिया बड़ा मैसेज, यशपाल ने आलाकमान को कहा थैंक यू।

उत्तराखंड में यशपाल आर्य को नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी देकर कांग्रेस ने दिया बड़ा मैसेज, यशपाल ने आलाकमान को कहा थैंक यू।

by admin

उत्तराखंड में यशपाल आर्य को नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी देकर कांग्रेस ने दिया बड़ा मैसेज, यशपाल ने आलाकमान को कहा थैंक यू….

देहरादून : कांग्रेस ने बीजेपी से वापस कांग्रेस में आए यशपाल आर्य पर बड़ा भरोसा दिखाया है और यशपाल आर्य को नेता प्रतिपक्ष जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी कांग्रेस आलाकमान ने सौंपी है यह वही यशपाल आर्य हैं जिनकी फोटो को कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने कुछ साल पहले जब उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की थी तो पार्टी कार्यालय में ही निकालकर तोड़ दिया था वही अब पार्टी नेतृत्व ने यशपाल आर्य पर भरोसा जताया है यशपाल आर्य उत्तराखंड के बड़े दलित नेताओं में से एक हैं उन्हें जिम्मेदारी देकर पार्टी ने बड़ा मैसेज देने की कोशिश की है।

वही यशपाल आर्य ने भी पार्टी द्वारा उन्हें मिली जिम्मेदारी के लिए धन्यवाद दिया है यशपाल आर्य ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी, आदरणीय राहुल गांधी जी, श्रीमती प्रियंका गांधी जी ने नेता प्रतिपक्ष की जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है मैं पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निर्वहन करूँगा| भाजपा सरकार की विफलताओं एवं जनसरोकारो से जुड़े सभी मुद्दों को सदन से लेकर सड़क तक पूरी शक्ति के साथ समस्त कांग्रेस के साथियों के साथ लड़ेंगे।
-यशपाल आर्य

related posts

Leave a Comment

Share